नीना गुप्ता ने सबके सामने सुनाया दर्द, बोलीं- 'शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना'
Advertisement
trendingNow1649452

नीना गुप्ता ने सबके सामने सुनाया दर्द, बोलीं- 'शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना'

अब अपने रिलेशनशिप को नीना ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनका दर्द साफ नजर आ रहा है.

नीना गुप्ता ने सबके सामने सुनाया दर्द, बोलीं- 'शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) हमेशा से ही अपनी बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह बिना शादी के मां बनी यह उनका फैसला बहुत ही बोल्ड फैसला था. वही अब एक बार फिर इन दिनों मुखर हो चली हैं और सोशल मीडिया के जरिये अपने दिल की बातें लोगों के साथ साझा भी करने लगी हैं.

अब अपने रिलेशनशिप को नीना ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनका दर्द साफ नजर आ रहा है. उन्होंने लड़कियों और महिलाओं को सलाह दी है कि कभी भी शादीशुदा आदमी के प्यार में न पड़े.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

इस वीडियो में नीना वीडियो में कह रही हैं, 'मैं वही बात कहूंगी जो आपने पहले भी सुन रखी होगी. पहले शादीशुदा मर्द बताते हैं कि वह अपनी पत्नी को प्यार नहीं करते. जब शादी की बात करो तो बहाने बनाने लगते हैं.'

इसके आगे वह बोलीं- 'वह सिर्फ आपके साथ नाइट स्पेंड करते हैं, लेकिन शादी से कतराते हैं. जब दबाव बनाओ कि अपनी पत्नी को तलाक दो और शादी करो तो वे कहते हैं कि यह सब इतना आसान नहीं है. प्रॉपर्टी है, बैंक अकाउंट है. इससे आपको गुस्सा आना स्वाभाविक है.'

नीना यहीं चुप नहीं हुईं उन्होंने इसके आगे कहा, 'मैंने शादीशुदा आदमी से प्यार किया और बहुत कुछ झेला. इसलिए आपसे कह रही हूं कि आप ऐसा मत करना.' हाल ही में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आईं नीना ने कुछ दिनों पहले ये भी कहा था कि सिंगल मदर होना कितना मुश्किल है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news