मलयालम डायरेक्टर पर दर्ज हुई एक और FIR, मेल एक्टर ने लगाया उत्पीड़न का आरोप; बोले- 'मुझे बिना कपड़ों के...'
Advertisement
trendingNow12408091

मलयालम डायरेक्टर पर दर्ज हुई एक और FIR, मेल एक्टर ने लगाया उत्पीड़न का आरोप; बोले- 'मुझे बिना कपड़ों के...'

Malayalam Director Faces New FIR: जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्टी से पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है. इस रिपोर्ट ने पूरी इंडस्ट्री को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. हर दिन इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लग रहे हैं. इसी बीच मलयालम डायरेक्टर रंजीत पर एक और आरोप लगा है, जिसके बाद उनके ऊपर एक नई FIR दर्ज की गई है.

New FIR Filed Against Malayalam Director

New FIR Filed Against Malayalam Director: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काफी हड़कंप मचा हुआ है. इस रिपोर्ट ने पूरी इंडस्ट्री को मुश्किल में डाल दिया है. रिपोर्ट में कई एक्ट्रेसेस ने आरोप लगाया था कि इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स और डायरेक्टर्स ने उनका यौन शोषण किया है. जब रिपोर्ट जारी की गई थी, तो उसमें से उन हिस्सों को हटा दिया गया था, जिनमें शोषण करने वालों और पीड़ितों के नाम थे. हर दिन नए मामले सामने आ रहे हैं, जो हैरान कर देने वाले हैं.

इस मामले के सुर्खियों में आने के बाद और इस पर चर्चा बढ़ने के बाद एक्टर मोहनलाल ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (AMMA) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. जिन एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर यौन शोषण का आरोप लग रहा है उनमें से एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम डायरेक्टर रंजीत भी हैं. रंजीत पर बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. अब रंजीत के खिलाफ एक और नया मामला सामने आया है और FIR भी दर्ज हो चुकी हैं. 

fallback

मेल एक्टर ने डायरेक्टर पर लगाए उत्पीड़न के आरोप

हैरान करने वाली बात ये है कि इस बार डायरेक्टर पर किसी एक्ट्रेस ने नहीं, बल्कि मेल एक्टर ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. न्यूज 18 के मुताबिक, रंजीत के खिलाफ साल 2012 में एक मेल एक्टर का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक नई एफआईआर दर्ज की गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, रंजीत ने पीड़ित को ऑडिशन के लिए बेंगलुरु के एक होटल में बुलाया था, जहां उसने कथित तौर पर एक्टर को नग्न होने के लिए कहा था और उसकी तस्वीरें क्लिक की थी. 

'वनराज' के शो छोड़ते ही 'अनुपमा' ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, पढ़कर फैंस भी रह गए हैरान; लिखा- 'बुरा व्यवहार...'

यौन उत्पीड़न के बाद एक्टर को पैसे देने की कोशिश की

कथित तौर पर, निर्देशक ने यंग एक्टर का यौन उत्पीड़न किया और अगले दिन उसे पैसे भी देने की पेशकश की. इस मामले में एक्टर ने डीजीपी को शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद एक विशेष जांच दल (SIT) इस पर विचार कर सकता है. शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसकी नग्न तस्वीरें एक्ट्रेस रेवती को भेजी गईं. असल में क्या हुआ, ये बताते हुए, मेल एक्टर ने दावा किया, 'जब रंजीत ने मुझे बिना कपड़ों के खड़े होने के लिए कहा, तो वो एक एक्ट्रेस से बात कर रहा था. मैंने पहले ही उस एक्ट्रेस का नाम बता दिया है- रेवती'. 

fallback

एक्ट्रेस रेवती को भेजी मेल एक्टर के अशलील तस्वीरें

मेल एक्टर ने आगे बताया, 'रंजीत ने मुझे बताया कि ये रेवती थी. मुझे नहीं पता कि रंजीत और रेवती के बीच कोई रिश्ता है या नहीं, लेकिन रंजीत ने मेरी तस्वीरें लीं और उन्हें उसे भेज दिया'. डेक्कन हेराल्ड के हवाले से उन्होंने कहा, 'जब मैंने पूछा कि तस्वीरें किसको भेजी जा रही हैं, तो रंजीत ने कहा कि उन्हें रेवती को भेजा गया था और कहा कि उन्हें जो कुछ भी दिखाई दिया, वो उन्हें पसंद आया. ये घटना फिल्म 'बावुत्तियुडे नामथिल' के लोकेशन पैक-अप के दौरान हुई. निर्देशक फिल्म के ऑडियो लॉन्च या किसी बाकी संबंधित कार्यक्रम के सिलसिले में वहां मौजूद थे'. 

Trending news