'वनराज' के शो छोड़ते ही 'अनुपमा' ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, पढ़कर फैंस भी रह गए हैरान; लिखा- 'बुरा व्यवहार...'
Advertisement
trendingNow12408051

'वनराज' के शो छोड़ते ही 'अनुपमा' ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, पढ़कर फैंस भी रह गए हैरान; लिखा- 'बुरा व्यवहार...'

Rupali Ganguly: हाल ही में सुधांशु पांडे के 'अनुपमा' शो छोड़ने के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया. इसी बीच रूपाली गांगुली का भी एक क्रिप्टिक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. काफी समय से दोनों के बीच झगड़े की अफवाहें सुर्खियां बटोरती थीं. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच साल 2022 से बातचीत नहीं हो रही है. 

Rupali Ganguly Cryptic Post

Rupali Ganguly Cryptic Post: सुधांशु पांडे के 'अनुपमा' से अचानक बाहर निकलने की खबर के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि उनका ये फैसला शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के साथ उनके कथित झगड़े की वजह से हो सकता है. हालांकि, सुधांशु ने राजन शाही के शो से बाहर निकलने की वजह को लेकर कोई जानकारी या बयान साझा नहीं किया है. लेकिन इसी बीच रूपाली गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. 

रूपाली का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पढ़ने के बाद फैंस काफी हैरान और कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘बुरे’ लोगों के बारे में क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, 'अगर कोई आपके साथ बुरा व्यवहार करता है, तो पहले प्यार से कोशिश करें. अगर वो काम नहीं करता है, तो करुणा दिखाएं और अगर तब भी कुछ न हो, तो दूरी बना लें'. सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली के बीच झगड़े की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती थीं. दोनों के रिश्तों को कई दावे दिए जाते हैं. 

fallback

वायरल हुआ रूपाली गांगुली का क्रिप्टिक पोस्ट

दो साल पहले साल 2022 में दोनों के बीच कथित अनबन की खबरों ने सभी को चौंका दिया था. बताया जा रहा था कि दोनों एक्टर्स के बीच काफी लंबे समय से बातचीत बंद थी. हालांकि, बाद में न्यूज18 शोशा से खास बातचीत में सुधांशु ने ऐसी खबरों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा, 'मेरी रिएक्शन होता है, 'आप सेट पर आकर क्यों नहीं देखते?' ये बहुत आसान है. आपको पता चल जाएगा कि सेट पर क्या होता है. ये  हर समय बहुत मजेदार होता है. हम हमेशा इधर-उधर भागते रहते हैं'.

भूलकर भी मत करना इन फिल्मों को अकेले में देखने की गलती, हराम हो जाएगी कई रातों की नींद; नहीं जाए पाएंगे वॉशरुम भी

रूपाली संग झगड़ों की अफवाहों पर क्या बोले सुधांशु

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं, चुटकुले सुनाते हैं. सेट पर बहुत ही बच्चों जैसा माहौल होता है. हम हमेशा बिना रुके मस्ती करते रहते हैं. जब आप झगड़े और अनबन के बारे में कुछ पढ़ते हैं, तो ये मनोरंजन के लिए अच्छा होता है. वे कहते हैं कि उन्होंने एक अफ़वाह सुनी है, मैं कहता हूं कि जब आप कोई अफवाह सुनते हैं, तो वो अफवाह ही होगी क्योंकि ये केवल एक अफवाह है. एक अफवाह आपके सवाल का जवाब है'. इस बीच, सुधांशु ने हाल ही में राजन शाही के साथ अपनी कथित लड़ाई की खबरों पर सफाई दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr.Ayush (@mr_ayushtiwari07)

मेरे मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है- सुधांशु

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शाही को अनफॉलो कर दिया है. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सुधांशु ने बताया कि निर्माता उनके ‘भाई’ की तरह हैं और उनके मन में किसी के लिए कोई कटु भावना नहीं है. सुधांशु ने कहा, 'राजन एक पुराने दोस्त हैं और हमारा रिश्ता हमेशा दो भाइयों जैसा रहा है. जब वे निर्देशक के तौर पर शुरुआत कर रहे थे, तब हमने साथ काम किया था, इससे बहुत पहले कि वह निर्माता बने. मेरी तरफ से, हमारे रिश्तों में कोई बदलाव नहीं आया है. हालांकि, हर कोई अपने फैसले खुद लेता है कि वे दूसरे इंसान के साथ कैसा रहना चाहता है. मेरे मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है'. 

Trending news