close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आई फिल्म 'छपाक' की शूटिंग की नई तस्वीर, वायरल हुआ दीपिका का LOOK

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं.

सामने आई फिल्म 'छपाक' की शूटिंग की नई तस्वीर, वायरल हुआ दीपिका का LOOK
'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. दीपिका के लिए इस किरदार को निभाना किसी चैलेंजिंग से कम नहीं माना जा रहा है. वैसे तो इस फिल्म में दीपिका का लुक पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. इस फिल्म की शूटिंग के कई वीडियो और फोटो आप इंटरनेट पर पहले देख चुके होंगे, लेकिन अब एक दीपिका की एक नई तस्वीर सामने आई है.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

अपने इस लेटेस्ट तस्वीर में दीपिका ब्लू शर्ट में नजर आ रही हैं. ओपन हेयर, मिडिल पार्टिशन और जले हुए चेहरे के साथ स्पॉट हुईं दीपिका तस्वीर में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका की यह नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फिल्म की कहानी दिल्ली की है, इसलिए हाल ही में  दीपिका भी पूरी टीम के साथ पुरानी दिल्ली में नजर आई थीं.  


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दीपिका पादुकोण)

बता दें कि फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. यह फिल्म एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें