close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रुझानों के बीच रिलीज हुआ 'पीएम मोदी' की बायोपिक का Poster, 'अब कोई रोक नहीं सकता'

काउंटिंग के बीच विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया पोस्टर सामने आ गया है. खास बात ये है कि रुझानों में मोदी लहर फिर से वापसी कर रही है.  

रुझानों के बीच रिलीज हुआ 'पीएम मोदी' की बायोपिक का Poster, 'अब कोई रोक नहीं सकता'
फिल्म के नए पोस्टर में विवेक ओबेरॉय (फोटो साभार : Instagram)

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की काउंटिंग के बीच विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया पोस्टर सामने आ गया है. खास बात ये है कि रुझानों में मोदी लहर फिर से वापसी कर रही है. इसी बीच फिल्म की टीम ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' के इस नए पोस्टर को आउट कर दिया है. पोस्टर में लिखा हुआ है कि आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी... अब कोई रोक नहीं सकता. बता दें कि पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को फिर 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी फिर चुनाव आयोग के बैन के चलते अब यह फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली है. 

शुक्रवार को रिलीज होने जा रही विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म के  एक पोस्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के रोल में नजर आ रहे हैं. फोटो को विवेक मोदी की तरह जनता के बीच दिख रहे हैं. 

रिलीज हुआ 'पीएम नरेंद्र मोदी' का सेकंड Trailer, बोले- 'हम मेहनत करते हैं, जादू केंद्रीय सरकार करती है'

नए पोस्टर से पहले 21 मई को फिल्म का दूसरा ट्रेलर डायरेक्टर ओमंग कुमार और प्रोड्यूसर संदीप कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. इसी के साथ यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर 21वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.