Next SLB Film: बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह, ये होगी फिल्म
Advertisement

Next SLB Film: बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह, ये होगी फिल्म

Ranbir Kapoor Next Film: क्या रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक फिल्म में दिखाई देंगेॽ ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में ऐसी चर्चा है, मगर फाइनल कुछ नहीं है. इस बीच निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने भी दोनों को साथ लाने की योजना बनाई है. यह सब्जेक्ट ऐतिहासिक है.

 

Next SLB Film: बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह, ये होगी फिल्म

Ranveer Singh Next Film: बॉलीवुड में लंबे समय से जिस कास्टिंग पर तमाम लोगों की नजर है, वह है रणबीर कपूर और रणवीर सिंह. दोनों कब किसी फिल्म में आमने-सामने नजर आएंगेॽ खबर है कि निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इसके लिए योजना बना ली है और उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है. देवदास (Devdas) के समय से उनके साथ काम कर रहे राइटर प्रकाश कपाड़िया ने यह स्क्रिप्ट लिखी है, जबकि भंसाली फिलहाल अपने ड्रीम प्रोजेक्ट हीरामंडी (Heera Mandi) पर काम कर रहे हैं. यह वेबसीरीज (Webseries) है, जो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अगले साल 2023 में आएगी. लेकिन इस बीच फिल्म बैजू-बावरा की पटकथा पर कपाड़िया ने काम पूरा कर लिया है और इसमें रणबीर कपूर तथा रणवीर सिंह के आने की पूरी संभावना है.

आलिया ने मनाया रणबीर को
मीडिया में आई खबरों की मानें तो रणबीर कपूर को इस फिल्म में काम करने के लिए उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मनाया है. उल्लेखनीय है कि रणबीर ने भंसाली की फिल्म सांवरिया से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, मगर शूटिंग के दौरान निर्देशक ने उनसे जिस तरह का बर्ताव किया, वह उससे बहुत आहत हुए थे. एक समय ऐसा भी आया, जब वह फिल्म बीच में ही छोड़ने का मन बनाने लगे थे. जबकि आलिया ने इसी साल भंसाली के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्म दी.

एक बादशाह, दो गायक
बैजू बावरा एक म्यूजिकल (Musical) फिल्म होगी, बैजू ऐसा गायक होगा जो मुगल बादशाह अकबर (Emperor Akbar) के दरबार के नवरत्नों में शामिल गायक तानसेन को चुनौती देगा. बताया जाता है कि आलिया इसमें बैजू की पत्नी बनेंगी, जो भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगे. जबकि रणबीर कपूर फिल्म में तानसेन के रोल में नजर आ सकते हैं. रणबीर के अपोजिट कास्ट के लिए एक बड़ी बॉलीवुड नायिका की तलाश जारी है. फिल्म में अकबर के दरबार में बैजू और तानसेन के बीच गायकी का मुकाबला होगा. असल में बैजू को लगता है कि उसके गायक पिता की मौत की वजह तानसेन हैं. बताया जाता है कि बैजू के रोल के लिए भंसाली की पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) के बात हुई थी, लेकिन तारीख की व्यस्तताओं के कारण अजय ने इंकार कर दिया. वैसे चर्चा यह भी है कि रणबीर कपूर भले ही हां कह चुके हैं, लेकिन उन्हें भी देखना होगा कि भंसाली की फिल्म की शूटिंग की डेट्स उनकी ब्रह्मास्त्र 2 से न टकराएं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news