'ये शादी वाला घर है...' अनंत-राधिका के रिसेप्शन में नीता अंबानी ने मीडिया से कही ये बात; तेजी से वायरल हुआ Video
Advertisement
trendingNow12336069

'ये शादी वाला घर है...' अनंत-राधिका के रिसेप्शन में नीता अंबानी ने मीडिया से कही ये बात; तेजी से वायरल हुआ Video

Nita Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद आज उनके ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया है, जहां सितारों और स्पेशल गेस्ट्स का आना शुरू हो चुका है. इसी बीच नीता अंबानी ने मीडिया से बात की और कहा 'ये शादी वाला घर है...' 

Nita Ambani Thanks To Media

Nita Ambani Thanks To Media: शु्क्रवार, 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के बाद सभी का 'शुभ आशीर्वाद' लेने के बाद आज रविवार 14 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया है. जहां सितारों और बड़े-बड़े गेस्ट्स का आना शुरू हो चुका है. सभी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी बीच अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में 59 साल की नीता अंबानी हैवी वर्क गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों का बांधा हुआ है और गजरा लगाया हुआ है. साथ ही वो मिनिमम मेकअप में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने डायमंड का मल्टी लेयर हार गले में पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और कंगन पहने हुए हैं. नीता की साड़ी रेड और पिंक टोन में है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में वे पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं. 

नीता अंबानी ने मीडिया का किया धन्यवाद

वायरल वीडियो में नीता अंबानी वहां मौजूद सभी पैपराजी के साथ साथ मीडिया को दिल से धन्यवाद देती नजर आ रही हैं. नीता कहती हैं, 'नमस्ते-नमस्ते... आप लोग इतने दिन से मेरे अनंत-राधिका की शादी के लिए आए हुए हैं. इसलिए आस सब को मैं तहे दिल से धन्यवाद कहती हूं. ये शादी का घर है और आप भी इस उत्सव के भागीदार हैं. आपके धैर्य और सपोर्ट के लिए धन्यवाद और कुछ भी भूल हो गई हो तो उसके लिए माफ कर देना और कल आप सभी को हमारा मेहमान बनकर आना है'.

डोनाल्ड ट्रंप पर चली गोली, बाल-बाल बची जान; कंगना रनौत का आया रिएक्शन; बोलीं- 'अपने सीने पर गोली खा ली...'

नीता अंबानी की यूजर्स खूब कर रहे तारीफ 

इतना ही नहीं, उनके इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इतनी और शांत हैं नीता अंबानी. साथ ही यूजर्स उनके आज के लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, अनंत-राधिका की शादी के फंक्शन काफी लंबे समय से चल रहे हैं. दोनों ने 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिए. इसके बाद दोनों के शुभ आशीर्वाद का समारोह हुआ. वहीं, दोनों की शादी में देश-विदेश से मेहमान पहुंचे थे, जिसमें राजनीति से लेकर क्रिकेट, हिंदी सिनेमा और दक्षिण सिनेमा से सितारे शामिल थे.

Trending news