डोनाल्ड ट्रंप पर चली गोली, बाल-बाल बची जान; कंगना रनौत का आया रिएक्शन; बोलीं- 'अपने सीने पर गोली खा ली...'
Advertisement
trendingNow12335975

डोनाल्ड ट्रंप पर चली गोली, बाल-बाल बची जान; कंगना रनौत का आया रिएक्शन; बोलीं- 'अपने सीने पर गोली खा ली...'

Kangana Ranaut: हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हत्या की कोशिश की गई है. इस मामले पर अब हाल ही में पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

Kangana Ranaut Reacts On Donald Trump

Kangana Ranaut Reacts On Donald Trump: हाल ही में राष्ट्रपति चुनाव से पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हत्या की कोशिश की गई है, जिसके बाद ये मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिस पर देश-विदेश के सभी लोग अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी बीच अब इस मामले को लेकर पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि पेंसिल्वेनिया में राष्ट्रपति पद की रैली के दौरान ट्रंप पर गोली चलाई गई, जो उनके कान के आर-पार हो गई. अमेरिकी सीक्रेट सर्विस के एजेंट और सुरक्षाकर्मी उन्हें आगे के हमले से बचाने के लिए उनके चारों ओर सुरक्षा देते नजर आए. हमले के बाद, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि आने वाले राष्ट्रपति चुनावों में ट्रंप के खिलाफ लड़ रहा अमेरिका का विपक्ष ‘हताश हो रहा है’.

fallback

ट्रंप पर हुआ हमाला, कंगना ने दिया रिएक्शन

कंगना ने कहा, 'ट्रंप को उनकी रैली में गोली मार दी गई, वे इस हत्या की कोशिश में बच गए लेकिन वामपंथी साफ तौर से हताश हो रहे हैं… सभी को सावधान रहने की जरूरत है'. उन्होंने लिखा, 'लगभग 80 साल का ये इंसान, कई गोलियां खाने के बाद पहले अपनी हिम्मत दिखाता है और फिर कहता है 'हेल अमेरिका' ये चुनाव जीतेगा. ये दक्षिणपंथी है, कभी लड़ाई शुरू नहीं करते बल्कि इसे खत्म करने वाले होते हैं'. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने साइट से ट्रंप की एक फोटो भी शेयर की.

रवि किशन ने लगाई शिवानी कुमारी की 'डांट', रोने लगी कंटेस्टेंट; बोलीं- 'हम मम्मी की कसम खाते हैं...'

fallback

कंगना ने की घटना की कड़ी निंदा

कंगना ने आगे कहा, 'अमेरिका के लिए, उसने अपनी छाती पर गोली खाई, अगर उसने बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं पहनी होती, तो वे इस हत्याकांड में बच नहीं पाते. वामपंथी विचारधारा मुझे हमेशा हैरान करती है, वामपंथियों का दक्षिणपंथियों के साथ मुख्य मतभेद हिंसक है, वे धर्म के लिए लड़ना पसंद करते हैं और वामपंथी मूल रूप से प्यार और शांति में विश्वास करते हैं. इसलिए जागरूक वामपंथियों ने ट्रंप को मारने की कोशिश की ताकि नफरत और हिंसा जीत न सके'. 

Trending news