इस दिन से शुरू होगी रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग! मुंबई फिल्म सिटी में तैयार है सेट
Advertisement
trendingNow12182373

इस दिन से शुरू होगी रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग! मुंबई फिल्म सिटी में तैयार है सेट

Ranbir Kapoor की फिल्म 'रामायण' को लेकर बड़ा अपडेट है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो सकती है. खबरों की मानें तो शुरुआत में शूटिंग बाल कलाकारों के साथ की जाएगी.

रणबीर कपूर

Ramayana Film: रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' को लेकर बड़ा अपडेट है. नितेश तिवारी की इस फिल्म में रणबीर राम तो साई पल्लवी माता सीता के रोल में दिखेंगी. इस फिल्म की शूटिंग को लेकर कई खबरें आ रही थीं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो सकती है.

2 अप्रैल से शुरू होगी शूटिंग
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी की 'रामायण' फिल्म की शूटिंग अगले महीने 2 अप्रैल से मुंबई में शुरू करने की तैयारी है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सिटी में एक सेट में बनाया गया है और यहीं से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. फिल्म के सेट में गुरुकुल का सेटअप है. जिसे पोस्ट प्रोडक्शन के लिए एक हरे रंग की स्क्रीन के साथ जोड़ा गया है. पहले शूटिंग शिड्यूल में बाल कलाकारों की भूमिका निभाने के साथ शुरू होता है. भगवान राम, लक्ष्मण और भरत के लिए बच्चे इसकी शूटिंग करेंगे. 

क्या सही में सलमान खान ने करण जौहर की फिल्म 'बुल' से कर लिया किनारा?

 

पहले करेंगे बच्चे रोल
सूत्रों के मुताबिक नितेश तिवारी फिल्म की शूटिंग शिड्यूल के पहले पड़ाव में भगवान राम के बचपन के हिस्सों की शूटिंग करेंगे. जिसमें गुरु वशिष्ठ भगवान राम सहित उनके भाइयों को जीवन की शिक्षा देते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो गुरु वशिष्ठ के लिए शिशिर शर्मा को सिलेक्ट कर लिया गया है. हालांकि भगवान राम और उनके भाइयों का रोल बाल कलाकार में कौन प्ले कर रहा है वो अभी सीक्रेट रखा गया है. 

The Great Indian Kapil Show: बचपन में अपनी इस हरकत की वजह से रणबीर ने पिता ऋषि कपूर से खाई थी मार!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage  (@ranbir_kapoooor)

Elvish Yadav: फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

अभी नहीं शूट करेंगे रणबीर
सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर शुरू के कुछ सीन्स के बाद फिल्म के 3डी स्कैन के लिए अगले सप्ताह एलए रवाना होंगे. बीते महीनों में कुछ महीनों में कई बार एलए गए हैं. ये स्कैन का अंतिम दौर होगा. इसी का यूज पोस्ट प्रोडक्शन में किया जा सकता है. इसके बाद रणबीर कपूर 'रामायण' टीम में शामिल हो सकते हैं.

Trending news