ZEE NEWS EXCLUSIVE: सुशांत की विसरा रिपोर्ट से सामने आया यह सच

एम्स की तरफ से की गई फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी गई है.

ZEE NEWS EXCLUSIVE: सुशांत की विसरा रिपोर्ट से सामने आया यह सच

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में एम्स की फॉरेंसिक टीम, सीबीआई की टीम और सीएफएसएल के एक्सपर्ट के बीच बीते दिन एक मीटिंग हुई थी. एम्स की तरफ से की गई फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी गई है. वहीं अब इस रिपोर्ट को लेकर ZEE NEWS को बड़ी जानकारी मिली है. क्योंकि सुशांत के विसरा रिपोर्ट में यह सच सामने आ गया है.

AIIMS की रिपोर्ट की एक्सक्लूसिव जानकारी सामने आई है. सूत्रों के अनुसार, सुशांत के विसरा में किसी तरह का जहर नहीं पाया गया है. सीबीआई की जांच अपने आखिरी दौर में है, एम्स के फॉरेंसिक साइंस विभाग और सीएफएसएल की फाइंडिंग लगभग एक जैसी है. जरूरत पड़ने पर सीबीआई सुशांत के परिवार वालो से भी पूछताछ करेगी.

सुशांत के साथ रहने वाले लोगों ने जांच में कई अहम जानकारी दी है. एफआईआर में दर्ज किसी के नाम को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है. कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.