जादूगरनी बनने के लिए Nora Fatehi ने अपनाया इतना बोल्ड लुक, देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें!

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी दिलकश लग रहा है. एक्ट्रेस किसी महारानी से कम नहीं लग रहीं.

जादूगरनी बनने के लिए Nora Fatehi ने अपनाया इतना बोल्ड लुक, देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें!
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से आग लगाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस आहें भर रहे हैं.  

नोरा का शानदार लुक

नोरा (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की है. इसे देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. नोरा द्वारा शेयर की गई फोटो में उन्होंने V Deep Neck Blouse के साथ खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. नोरा ने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही हैंगिंग ईयररिंग्स से अपने इस पूरे लुक को पूरा किया है.

NORA

नोरा का बिकिनी लुक

इससे पहले नोरा (Nora Fatehi Bikini Look) ने ऑरेंज बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर की थी. इन फोटोज में उन्होंने सिजलिंग पोज दिए. नोरा फतेही ने अपने इस हॉट लुक को एक बड़ी और चमकदार ब्लैक बेल्ट के साथ पूरा किया. जूलरी के लिए नोरा फतेही ने हार्न नेकपीस पहना था जो उनके लुक को एक दमदार टच दे रहा था. इन तस्वीरों में मिनिमम मेकअप के साथ नोरा फतेही ने अपने सिल्की हेयर्स को खुला छोड़ दिया.

NORA

नोरा का करियर

नोरा (Nora Fatehi Career) के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं. खासकर 'दिलबर' और 'गर्मी' गानों ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा को हाल ही में 'छोड़ देंगे' गाने में देखा गया था. इससे पहले नोरा 'नच मेरी रानी' गाने में नजर आई थीं. नोरा फतेही हाल ही में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.