बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि अब यहां आमने-सामने होंगे सलमान-शाहरुख
Advertisement

बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि अब यहां आमने-सामने होंगे सलमान-शाहरुख

शाहरुख खान का टीवी शो, 'टेड टॉक: नयी सोच' और सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' एक ही समय पर टीवी पर आने वाले हैं

शाहरुख अपने शो 'टेड टॉक: नई सोच' का प्रोमो 19 अगस्त को शूट करेंगे (फोटो : इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर किंग खान और भाईजान अक्सर ही एक दूसरे की फिल्मों में केमियो करते नजर आते हैं, लेकिन इस बार दोनों बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर आमने सामने आने वाले हैं. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान का टीवी शो, 'टेड टॉक: नई सोच' और सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' एक ही समय पर टीवी पर आने वाले हैं. इस पोर्टल की खबर के अनुसार शाहरुख खान अपने शो 'टेड टॉक: नई सोच' का प्रोमो 19 अगस्त को शूट करेंगे तो वहीं सलमान अपने शो 'बिग बॉस 11' के लिए 30 जुलाई से प्रोमो शूट करने वाले हैं. 

बता दें कि शाहरुख का यह नया शो 'स्टार प्लस' पर रात 9 बजे प्रसारित होगा, तो वहीं सलमान का शो 'कलर्स' पर रात 10.30 बजे प्रसारित होगा. हालांकि, सलमान खान छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर है. टीआरपी के मामले में भी सलमान खान, शाहरुख खान से काफी आगे हैं. बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख 'कौन बनेगा करोड़पति' और 'पांचवी पास को' जैसे शो को होस्ट कर चुके हैं लेकिन उनको टीवी पर इतना पसंद नहीं किया गया. दूसरी ओर सलमान की बात की जाए तो सलमान पिछले कई सीजन से 'बिग बॉस' के शो को होस्ट कर रहे हैं. 

दरअसल, कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में भी शाहरुख खान ने अपने इस आने वाले शो की शूटिंग के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि वो इस शो की शूटिंग अगस्त में शुरु करेंगे, जिसका प्रसारण सितंबर और अक्टूबर में होगा. अब दोनों स्टार्स की छोटे पर्दे पर नंबर गेम की लड़ाई देखने में लोगों को भी काफी मजा आने वाला है.

Trending news