Entertainment News: पिता के साथ ठुमके लगा रहीं नूपुर सेनन का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1711170

Entertainment News: पिता के साथ ठुमके लगा रहीं नूपुर सेनन का वीडियो हुआ वायरल

नूपुर सेनन (Nupur Sanon) अपने पिता के साथ डांस का आनंद ले रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: अभिनेत्री नूपुर सेनन (Nupur Sanon) अपने पिता के साथ डांस का आनंद ले रही हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को देखकर आपको महसूस होगा कि ये दोनों पिता-पुत्री की जोड़ी एक साथ कितनी मस्ती कर रहे हैं. नूपुर सेनन अपने डैडी के हाथों को पकड़ कर कदमों को बीट्स और संगीत से मिलाकर बड़े प्यार से डांस कर रही हैं.

  1. नूपुर सेनन अपने पिता के साथ डांस का आनंद ले रही हैं
  2.  यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है
  3. पिता-पुत्री की जोड़ी एक साथ कितनी मस्ती कर रहे हैं

नूपुर सेनन (Nupur Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'यह वीडियो मुझे बहुत खुश करता है. एक तरफ मेरे आराध्य पापा हैं, जिन्हें स्पष्ट रूप से डांस करना पसंद है और दूसरी तरफ, वह छोटी लड़की है जो की मेरे बचपन के हीरो के साथ डांस कर रही है. हमारे पिता हमारे नायक हैं क्योंकि वे हमारी देखभाल करते हैं, हमें प्यार करते हैं और जीवन में हर छोटी मोटी बातों के लिये हमारे साथ होते है.'

बता दें कि, फैंस कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ नूपुर सेनन को स्क्रीन पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं. नूपुर की मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट 'फिलहाल 2' है, जो नूपुर और अक्षय कुमार के चार्टबस्टर 'फिलहाल सॉन्ग' की अगली कड़ी है. हाल ही में इस मेलोडी का अनप्लग वर्जन खुद नूपुर ने गाया था और आज तक यह फैंस की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news