Nussrat Jahan Saree Look: व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में इस बंगाली ब्यूटी ने दिखाई ऐसी दिलकश अदाएं, लुक देखकर क्लीन बोल्ड हुए फैंस!
Advertisement
trendingNow11608420

Nussrat Jahan Saree Look: व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में इस बंगाली ब्यूटी ने दिखाई ऐसी दिलकश अदाएं, लुक देखकर क्लीन बोल्ड हुए फैंस!

Nussrat Jahan ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि वो देखते ही देखते वायरल हो गईं. नुसरत जहां  का ये कातिलाना लुक देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं

नुसरत जहां

Nussrat Jahan Look: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां अपनी अदाओं से हर बार ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता है. कभी वो बोल्ड ड्रेस में लेटकर कातिलाना पोज देती नजर आती हैं तो कभी साड़ी में ऐसा कहर ढाती हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस कैमरे के सामने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर ऐसे आईं कि उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह गए. नुसरत जहां (Nussrat Jahan) का ये कातिलाना लुक देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

पहनी व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी
लेटेस्ट फोटोज में नुसरत जहां (Nussrat Jahan) कैमरे के सामने व्हाइट कलर की पारदर्शी साड़ी पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये साड़ी इतनी ज्यादा पारदर्शी है कि कैमरे के सामने सब कुछ आर पार दिख रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नुसरत ने बालों को ओपन किया हुआ है इसके साथ ही सटल मेकअप में दिखाई दीं.

 

 

दिए किलर लुक
इस साड़ी को पहनकर नुसरत जहां कैमरे के सामने दिलकश पोज देती हई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ सिल्वर कलर के सीक्वेंस का ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहना हुआ है. ये ब्लाउज डीपनेक है जिसे एक्ट्रेस फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. खास बात है कि नुसरत की ये साड़ी वेस्टर्न स्टाइल की है जिस वजह से इस साड़ी में फ्रंट साइड में नीचे की ओर बड़ा सा कट भी लगा हुआ है.

 

 

 

अवॉर्ड फंक्शन का लुक किया शेयर
नुसरत जहां की ये फोटोज अवॉर्ड फंक्शन की है जहां पर वो इस तरह से पारदर्शी साड़ी पहनकर पहुंची थीं. ये अवॉर्ड फंक्शन फिल्मफेयर बंगला अवॉर्ड का था. जिसमें एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर पहुंचकर अपने किलर लुक का जादू ऐसे चलाया कि फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए. आपको बता दें, नुसरत जहां आए दिन अपने लुक की वजह से फैंस का दिल जीत लेती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आ

 

 

 

 

 

 

 

Trending news