Nysa Devgn and Orry: 'बेबी मुझे छोड़कर मत जाओ...', नीसा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरी ने लिखी ये बात, तो Kajol की बेटी ने दिया ऐसा जवाब!
Advertisement
trendingNow11768097

Nysa Devgn and Orry: 'बेबी मुझे छोड़कर मत जाओ...', नीसा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरी ने लिखी ये बात, तो Kajol की बेटी ने दिया ऐसा जवाब!

Nysa Devgn Boyfriend: नीसा देवगन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरी ने नई फोटोज के साथ 'मुझे छोड़कर मत जाओ' कैप्शन में लिखा है. ओरी की फोटोज और कैप्शन पर नीसा के कमेंट ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी है.

ओरी और नीसा देवगन

Orry Awatramani New Photos: बॉलीवुड के कई स्टार किड्स के दोस्त ओरी (Orry Awatramani) ने एक बार फिर सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. ओरी ने हाल ही में कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. नई फोटोज के साथ ओरी ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे छोड़कर मत जाओ, बेबी मैं कोशिश कर रहा हूं' ओरी की नई फोटोज और कैप्शन पर सबसे ज्यादा नीसा देवगन (Nysa Devgn) का कमेंट नेटीजन्स का ध्यान खींच रहा है. 

नीसा देवगन ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड की फोटोज पर किया ऐसा कमेंट!

ओरी (Orry Awatramani Instagram) के मुझे छोड़कर मत जाओ वाले कैप्शन की फोटोज पर नीसा ने लिखा- 'तुम्हें कौन छोड़ सकता है.' तो वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी कमेंट करते हुए कहा- जीटीजी सॉरी. ओरी की नई फोटोज की बात करें तो एक मिरर सेल्फी शेयर की गई है, जिसमें एक लड़की का आधा चेहरा नजर आ रहा है तो दूसरी फोटो में ओरी हेयर स्टाइल कराते नजर आ रहे हैं और पीछे खड़ी नीसा रेड कैमरा से चेहरा छिपाते हुए मिरर फोटो लेती दिखाई दे रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

काजोल ने नीसा के ट्रोलिंग पर कही थी ये बात 

काजोल (Kajol Daughter) ने हाल ही में एनडीटीवी को एक इंटरव्यू दिया था, जहां एक्ट्रेस ने नीसा के ट्रोलिंग पर खुलकर बात की थी. काजोल का कहना था कि वह उन्हें नहीं सिखा सकतीं कि पैपराजी से कैसे डील करना है, यह उन्होंने एक्सपीरियंस से सीखा है. काजोल ने बताया था कि उनका पैपराजी से पहला एक्सपीरियंस जयपुर में हुआ था, तब वह दोनों अकेले ट्रैवल कर रहे थे बिना सिक्योरिटी के, तब बहुत सारे फोटोग्राफर्स अचानक उनके पास आ गए और चिल्लाने लग गए. काजोल ने कहा था-नीसा यह देखकर डर गई थीं और रोने लगी थी. तब वह उन्हें गोद में लेकर तुरंत गाड़ी में जाकर बैठ गई थीं...और फिर बाद में समझाया कि यह उन लोगों की नौकरी है.

Trending news