OMG 2 Trailer Review: ओ माई गॉड 2 में हो गया यह बड़ा चेंज, भगवान शिव से अक्षय बन गए...
Advertisement
trendingNow11808612

OMG 2 Trailer Review: ओ माई गॉड 2 में हो गया यह बड़ा चेंज, भगवान शिव से अक्षय बन गए...

OMG 2 Trailer: ओ माई गॉड 2 के ट्रेलर ने उम्मीद जगाई है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ सकती है. ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में सेक्स एजुकेशन का मुद्दा है. बहस किस तरह से दिखाई है, यह फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा. अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अपने रोल में फिट नजर आ रहे हैं.

 

OMG 2 Trailer Review: ओ माई गॉड 2 में हो गया यह बड़ा चेंज, भगवान शिव से अक्षय बन गए...

Akshay Kumar In OMG 2: सेंसर बोर्ड के साथ लंबी माथापच्ची के बाद अंततः आज ओ माई गॉड 2 (OMG 2) के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया. लेकिन ट्रेलर की शुरुआत इस बात का संकेत देती है कि निर्माताओं ने सेंसर की इच्छा के मुताबिक इसमें बड़ा बदलाव कर दिया है. ट्रेलर शुरू होता है, जिसमें भगवान महादेव शंकर की छवि पर्दे पर आती है और नंदी सामने खड़े हैं. आवाज आती हैः नंदी, मेरे भक्त पर बहुत बड़ी विपदा आने वाली है. मेरे शिव-गण में से किसी ऐसे को ले जाओ जो उसकी रक्षा कर सके. इसके बाद सीधे अदालत का सीन आता है, जिसमें कांति शरण मुद्गल यानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की तरफ से कोर्ट में मुकदमा लगाया गया है.

वल्गर एक्ट वाला वीडियो

ट्रेलर (OMG 2 Trailer) संकेत देता है कि कांति के बड़े स्कूल में पढ़ने वाले किशोरवय बेटे, विवेक का ‘वल्गर एक्ट’ वाला वीडियो वायरल हो गया है. जिसकी हर तरफ चर्चा है. हर तरफ से कांति और उसके बेटे को प्रताड़ना मिल रही है. स्कूल से विवेक को निकाल दिया जाता है. तब कांति भगवान से प्रार्थना करते नजर आता है कि मेरे बच्चे का भविष्य अंधकार में क्यों जा रहा है महाराज, अब आप ही आकर राह दिखाओ. तब पीछे से अक्षय कुमार भगवान शिव के वेश में निकल कर आते हैं और कहानी आगे बढ़ती है. अदालत में पंकज विरोधी पक्ष की वकील यामी गौतम (Yami Gautam) से कहते दिखते हैं कि इस सनातन धर्म के चार स्तंभ हैं, उन्हें आप अश्लील कह रही हैं. उल्लेखनीय है कि ये स्तंभ धर्म, अर्थ, काम और मोक्ष बताए गए हैं.

फैसला आएगा 11 को

ओ माई गॉड 2 काम यानी सेक्स (Sex) की स्कूलों में शिक्षा, सेक्स एजुकेशन (Sex Education) के मुद्दे को लेकर बात करती है. बेटे को स्कूल से निकाले जाने के बाद कांति शरण मुद्गल यहां स्कूल के विरुद्ध केस करके अपना मुकदमा खुद लड़ते हैं. केस का क्या नतीजा आएगा और न्यायाधीश बने पवन मल्होत्रा (Pawan Malhotra) क्या फैसला सुनाएंगे, यह तो 11 अगस्त को फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा. लेकिन ट्रेलर रोचक और आकर्षक है. पंकज त्रिपाठी पर दर्शक भरोसा करते हैं. जबकि अक्षय का स्टारडम बीते ढाई-तीन साल में कुछ कमजोर पड़ा है. उनके लिए यह महत्वपूर्ण फिल्म है. साथ ही यह देखना भी रोचक है कि वह फिल्म में स्वयं भगवान शिव के रूप में दिखेंगे या फिर जैसा कि ट्रेलर की शुरुआत में कहा गया है, शिव-गण के रूप मेंॽ जो शिव के भक्त को बचाने के लिए शिव के कहने पर नंदी के साथ धरती पर आया है. उल्लेखनीय है कि जून में आदिपुरुष के विवाद के बाद सेंसर बोर्ड भगवान के कथानक से जुड़ी किसी की फिल्म को लेकर सावधान है. खबर आई थी कि उसने मेकर्स से कहा है कि कहानी में बदलाव करें और अक्षय कुमार को ओ माई गॉड 2 में भगवान शिव के रूप में न दिखाएं क्योंकि फिल्म में सेक्स से जुड़ी बहस बताई गई है. क्या मेकर्स को सेंसर की बात मानने के लिए मजबूर होना पड़ाॽ जानने के लिए इंतजार करें फिल्म के रिलीज होने का.

Trending news