Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट में बैठने का ढंग!
Advertisement

Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट में बैठने का ढंग!

Rakul Preet Singh Oops Moment: एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें, रकुल प्रीत सिंह की स्कर्ट इतनी छोटी दिख रही है कि लोगों ने उन्हें ज्ञान देना शुरू कर दिया. 

फोटो साभार: Instagram@Rakulpreetsingh

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में फैशनिस्टा एक्ट्रेसेज की काफी लंबी लाइन है. फैंस के लिए ये  सितारे हमेशा बेहतरीन तरीके से फैशनेबल होने के लिए उत्साहित करते हैं. चाहे वह फिटनेस हो या फैशनसेंस इनका जलवा सोशल मीडिया पर छाया रहता है. लेकिन कई बार इनके साथ भी बॉर्डरोब मॉलफंग्शन जैसी घटनाएं हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के संग हुआ जब वह एक छोटी स्कर्ट के कारण ऊप्स मूमेंट (Rakul Preet Singh Oops Moment) का शिकार हो गईं. 

  1. रकुल प्रीत सिंह ने पहनी शॉर्ट स्कर्ट
  2. फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुआ ऊप्स मूमेंट 
  3. जमकर हुईं इस मामले में ट्रोल

छोटी स्कर्ट में बैठकर मुश्किल में फंसीं रकुल

तेलुगु और पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का अंदाज गजब का है. उन्होंने कई बार फैंस के दिल जीतने वाले लुक्स से इंटरनेट पर हंगामा मचाया है. लेकिन कभी-कभी चीजें पूरी तरह से वैसी नहीं होतीं जैसी हम चाहते हैं. वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से इस एक्ट्रेस को कई बार उफ मोमेंट्स का भी सामना करना पड़ा है. हर स्टार इससे पहले इस तरह के हालातों से गुजर चुके हैं. कुछ ऐसा ही रकुल के साथ हुआ जब वह शॉर्ट स्कर्ट पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं. 

fallback

इस फिल्म के प्रमोशन में हुआ Oops Moment

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन के दौरान पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई थीं. स्कर्ट बहुत छोटी थी और वह काफी ऊपर उठी थी. इस इवेंट की तस्वीरों ने नेटिजन्स को गुस्सा दिला दिया था. जिसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था और एक्ट्रेस को तरीके साथ बैठने की सलाह दी थी.

fallback

 

अब दो साल बाद ये तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, लोग एक विदेशी सिंगर के ऊप्स मूमेंट के बाद से लगातार रकुल प्रीत सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: Badshah के गाने में नजर आएंगी बोल्ड बाला Seerat Kapoor, जैकलीन और उर्वशी को करेगी फेल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news