OTT This Week: सोनाक्षी सिन्हा की 'ककुड़ा' से लेकर विजय सेतुपति की 'महाराजा' तक, इस हफ्ते होगा एंटरटेनमेंट का फुल हंगामा
Advertisement
trendingNow12331494

OTT This Week: सोनाक्षी सिन्हा की 'ककुड़ा' से लेकर विजय सेतुपति की 'महाराजा' तक, इस हफ्ते होगा एंटरटेनमेंट का फुल हंगामा

OTT This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते एक से एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है. इस कड़ी में 'काकुड़ा', 'महाराजा' और भी कई कई फिल्में-सीरीज डिजिटली रिलीज होने वाली है. चलिए बताते हैं लिस्ट.

ओटीटी दिस वीक

ओटीटी पर अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ये हफ्ता आपके लिए बड़ा खास होने वाला है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बार फिर बेहतरीन फिल्में और सीरीज लेकर आ गया है. इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा', विजय सेतुपति की एक्शन थ्रिलर 'महाराजा' और भी कई कई फिल्में-सीरीज डिजिटली रिलीज होने वाली है. चलिए बताते हैं लिस्ट.

'वैनिश्ड इनटू द नाइट'
रेनाटो डी मारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एनाबेले वालिस, रिकार्डो स्कैमर्सियो और मासिमिलियानो गैलो लीड रोल में हैं. फिल्म में एलेना एक अमेरिकी साइकेट्रिस्ट है, जो पति पिएत्रो के साथ रहने के लिए इटली के पुगलिया आती है. उसका अतीत काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. वह मैसेरिया के एक फार्महाउस को होटल में बदलना चाहती हैं, लेकिन चीजें ठीक न होने की वजह से पिएत्रो और एलेना के बीच तलाक की नौबत तक आ जाती हैं. यह फिल्म 11 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. 

महाराजा

fallback

तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म का डायरेक्शन निथिलन स्वामीनाथन ने किया है. फिल्म में विजय सेतुपति लीड रोल में हैं. इसमें अनुराग कश्यप, सचाना नामीदास, ममता मोहनदास, नटराजन सुब्रमण्यम, अभिरामी, अरुलदोस, मुनीशकांत, मणिकंदन, सिंगमपुली और भारतीराजा भी अहम किरदार में हैं. यह फिल्म 12 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

ककुड़ा

fallback

हॉरर कॉमेडी 'काकुडा' में रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा, आसिफ खान और साकिब सलीम ने लीड किरदार निभाए हैं. ये कॉमेडी-हॉरर जॉनर की फिल्म है. कहानी की बात करें तो शापित गांव रटोडी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कई सुपरनेचुरल घटनाएं होती हैं जो होश उड़ा देंगी. आदित्य सरपोतदार के निर्देशन और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी.

'एक्सप्लोडिंग किटेंस'

fallback
सबसे ज्यादा बिकने वाले कार्ड गेम पर आधारित, यह शो रनर शेन कोसाकोव्स्की और मैथ्यू इनमैन की एक एनिमेटेड कॉमेडी सीरीज है. यह सीरीज 12 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

बियॉन्ड रीजनेबल डाउट 
यह यारा गैम्बिरासियो की दुखद कहानी को पेश करता है, जो नवंबर 2010 में एक शाम ब्रेम्बेट डि सोप्रा (बीजी) में गायब हो गई थी. वह सिर्फ 13 साल की थी।
सीरीज के पांच एपिसोड है. यह 16 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

इनपुट: एजेंसी

Trending news