स्पेस थ्रिलर से कॉमेडी ड्रामा तक, इस हफ्ते OTT पर एक से एक झन्नाटेदार वेब सीरीज और फिल्म की दस्तक, देखिए लिस्ट
Advertisement
trendingNow12341796

स्पेस थ्रिलर से कॉमेडी ड्रामा तक, इस हफ्ते OTT पर एक से एक झन्नाटेदार वेब सीरीज और फिल्म की दस्तक, देखिए लिस्ट

OTT this Week: डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. इस लिस्ट में 'कामथान' और मलयालम कॉमेडी वेब सीरीज 'नागेंद्रन हनीमून्स' जैसे प्रोजेक्ट शामिल है. चलिए बताते हैं कौन सी बड़ी फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देंगी.

स्पेस थ्रिलर से कॉमेडी ड्रामा तक, इस हफ्ते OTT पर एक से एक झन्नाटेदार वेब सीरीज और फिल्म की दस्तक, देखिए लिस्ट

एक बार फिर हाजिर हैं हम आपके लिए ओटीटी से जुड़ी खबर लेकर. इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों काफी कुछ देख सकते हैं. हॉलीवुड से लेकर साउथ के कई बड़े प्रोजेक्ट ओटीटी पर दस्तक देने वाले हैं. इनमे देसी गैंगस्टर सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर', गुजराती क्राइम कॉमेडी 'कामथान' और मलयालम कॉमेडी वेब सीरीज 'नागेंद्रन हनीमून्स' समेत कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं. चलिए बताते हैं नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो से लेकर हॉटस्टार पर क्या कुछ आने वाला है.

त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर- नेटफ्लिक्स
अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर मानव कौल नई फिल्म ला रहे हैं जिसका नाम है 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर'. ये एकऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसे चार्टेड अकाउंटिंग में टॉप करने के बाद भी काफी स्ट्रगल फेस करना पड़ता है. जिस काम के वह काबिल है या जो करना चाहता है, वो उसे नहीं मिलते. मानव कौल के अलावा 'दिल्ली क्राइम' वाली तिलोत्तमा शोम, 'पंचायत' वाले फैसल मलिक से लेकर श्वेता बसु प्रसाद, सुमित गुलाटी, नरेश गोसाईं, नैना सरीन और अशोक पाठक हैं.  'त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर' 18 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कमथान- शेमारूमी
अगर आप कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो आपके लिए एक परफेक्ट फिल्म है कमथान. जो कि हंसी से भरपूर है. ये एक गुजराती क्राइम कॉमेडी फिल्म है, जहां एक चालाक चोर और एक नए प्रमोट हुए पुलिस अधिकारी के बारे में बताया जाते हैं. चूहे-बिल्ली वाली कहानी की तरह ये स्टोरी भी चलती है. 'कमथान' का प्रीमियर 18 जुलाई को शेमारूमी पर होगा.

माई स्पाई: द इटरनल सिटी 
साल 2020 की 'माई स्पाई' का सीक्वल 'माई स्पाई: द इटरनल सिटी' भी समझिए आ गया. 18 जुलाई को प्राइम वीडियो पर सीआईए ऑपरेटिव जेजे (डेव बॉतिस्ता) और उसकी 14 साल की सौतेली बेटी सोफी (क्लो कोलमैन) की कहानी को देख सकेंगे. 

आडुजीवितम- द गोट लाइफ -  नेटफ्लिक्स
मलयालम सर्वाइवल ड्रामा बेन्यामिन के नोवेल पर आधारित एक सच्ची घटना से प्रेरित है. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने केरल के रहने वाले नजीब की भूमिका निभाई है. पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा के आर गोकुल, अमला पॉल,जिमी जीन लुई, शोभा मोहन, तालिब, रिक एबी अहम रोल में हैं. फिल्म का प्रीमियर 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगा.

नागेंद्रन हनीमून - डिज्नी प्लस हॉटस्टार
नितिन रेनजी पनिकर के डायरेक्शन में बनी 'नागेंद्रन हनीमून' एक रोमांटिक मलयालम कॉमेडी सीरीज है. आजकल मलयालम सिनेमा को खूब प्यार मिल रहा है ऐसे में आप इसे  19 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार देख सकते हैं. जहां नागेंद्रन नाम के एक आलसी व्यक्ति की कहानी को दिखाया जाता है. वह खाड़ी देश जाने का सपना देखता है. अब जाने के लिए पैसे कहां से आए, इसे के बारे में वह एक प्लान बनाता है. तो कैसे कैसे वह जतन करता है ये सीरीज में दिखाया गया है.

लेडी इन द लेक- एप्पल टीवी प्लस
अमेरिकी लिमिटेड सीरीज 'लेडी इन द लेक' लॉरा लिपमैन के नोवेल पर आधारित है. 1960 के दशक के बाल्टीमोर में सेट यह कहानी मैडी नामक यहूदी हाउसवाइफ की है, जो 1966 में थैंक्सगिविंग डे पर लापता युवा लड़की केस में खोजी पत्रकार के रूप में काम करती है. यह सीरीज 19 जुलाई को एप्पल टीवी प्लस पर प्रीमियर होगी.

इस एक्ट्रेस ने गोद लिए थे दो गांव, 1500 बच्चों की बनी 'माईं-बाप', ठग के साथ लीक प्राइवेट फोटो ने कर दिया 'बेड़ागर्क'

 

आई.एस.एस. - जियो सिनेमा
'आई.एस.एस.' एक स्पेस थ्रिलर है. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पृथ्वी पर परमाणु युद्ध छिड़ने के चलते अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन पर अमेरिकी और रूसी अंतरिक्ष यात्रियों के बीच तनाव बढ़ जाता है. यह 19 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है.

एजेंसी: एजेंसी

Trending news