पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने बॉलीवुड में वापसी पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'इस बारे में नहीं पता लेकिन...'
Advertisement
trendingNow12344274

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने बॉलीवुड में वापसी पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'इस बारे में नहीं पता लेकिन...'

Fawad Khan Bollywood Comeback: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने बॉलीवुड में कमबैक पर चुप्पी तोड़ दी है. फवाद खान का कहना है कि उन्हें कमबैक का पता नहीं लेकिन कुछ चीज चल रही है, जो बाहर आएगी. 

फवाद खान

Pakistani Actor Fawad Khan Bollywood Comeback: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने 'खूबसूरत', 'कपूर एंड सन्स' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. लेकिन साल 2016 उरी अटैक के बाद इंडियन सिनेमा में पाकिस्तानी एक्टर्स के काम करने पर पाबंदी लग गई थी, जिसके बाद फवाद खान (Fawad khan) भी बॉलीवुड से दूर हो गए. वहीं अब कुछ समय से फवाद खान की बॉलीवुड में वापसी की खबरें चल रही हैं. इन्हीं खबरों पर फवाद खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बॉलीवुड में कमबैक का सच बताया है. 

क्या बॉलीवुड कमबैक करने वाले हैं फवाद खान?

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad khan Bollywood Movies) ने हाल ही में इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने बॉलीवुड कमबैक को लेकर भी बात की है. फवाद खान ने कहा- 'ओ माई गॉड, मुझे बॉलीवुड कमबैक के बारे में नहीं पता लेकिन मैं यह जरूर कहूंगा कि एक चीज चल रही है जो बाहर आएगी. एक चीज है जो प्रोडक्शन में जाएगी...आएगा, आएगा, आएगा.' 

मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Arjun Kapoor का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'जरूरी नहीं चीजें...' 

पाकिस्तानी एक्टर ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर की बात

फवाद खान (Fawad khan News) ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात करते हुए कहा कि उनके तीन प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, तीनों ही फिल्में हैं. फवाद खान ने कहा- 'हम कुछ चीजें कर रहे हैं और एक नहीं बल्कि दो चीजें आ रही हैं. एक शायद अगले साल तक फ्लोर पर आ जाए, फिंगर्स क्रॉस. फिर कुछ दूसरी चीजें हैं. मैं कह रहा हूं वक्त बताएगा और बहुत जल्द बताएगा.' हालांकि इंटरव्यू में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात कर रहे हैं या फिर पाकिस्तानी सिनेमा के बारे में.  

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने पहली बार दूसरे धर्म में शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम दोनों ही...'  

Trending news