पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऋतिक की Fighter पर लगाया इल्जाम, तो सिद्धार्थ आनंद ने दिया जवाब!
Advertisement
trendingNow12068389

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऋतिक की Fighter पर लगाया इल्जाम, तो सिद्धार्थ आनंद ने दिया जवाब!

Fighter Movie: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर के ट्रेलर रिलीज के बाद कई पाकिस्तानी एक्टर्स ने फिल्म पर दो देशों के बीच फासला बढ़ाने का आरोप लगाया था. आरोपों पर फाइटर के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है. 

सिद्धार्थ आनंद और हानिया आमिर

Hrithik Roshan-Deepika Padukone Fighter: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर ट्रेलर रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर का ट्रेलर 15 जनवरी को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था, जिसके बाद कई पाकिस्तानी कलाकारों ने इसपर सवाल खड़े किए और नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया. आरोपों और सोशल मीडिया पर हो रहे हल्ले पर फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने रिएक्ट किया है. 

पाकिस्तानी एक्टर्स ने 'फाइटर' पर लगाया आरोप!

हानिया आमिर, अदनान सिद्दीकी समेत कई पाकिस्तानी कलाकारों ने फाइटर के ट्रेलर को क्रिटिसाइज किया है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में फाइटर पर निशाना साधते हुए लिखा था- यह काफी दुखद है कि आज भी ऐसे लोग हैं, जिन्हें पता है कि सिनेमा में कितनी ताकत है और फिर भी दो देशों के बीच खाई खोदने का काम करते हैं. मैं उन आर्टिस्ट्स के लिए दुखी हूं जो दोनों देश के बीच नजदीकियां बढ़ाने का काम करते हैं...घिनौना है. कला को सांस लेने दीजिए. हानिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

fallback

सिद्धार्थ आनंद का रिएक्शन हो रहा वायरल

सिद्धार्थ आनंद ने हानिया आमिर समेत फाइटर पर आरोप लगाने वाले सभी पाकिस्तानी कलाकारों को एक साथ जवाब दे दिया है. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर हानिया के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक सोचने वाला इमोजी पोस्ट किया है... सिद्धार्थ ने मुद्दे को बिना बढ़ाए इस तरह से रिएक्ट करके जवाब के साथ बात को भी खत्म कर दिया है. 

फाइटर पर आरोपों के बाद नेटीजन्स का रिएक्शन

हानिया आमिर के कमेंट को एक तरफ तो सोशल मीडिया पर खूब स्पोर्ट मिल रहा है. तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस पर सवाल उठाने लग गए हैं. X पर एक यूजर ने हानिया की फिल्म 'परवाज है जुनून' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- यहां कला सांस ले पा रही थी? तो दूसरे ने लिखा- हानिया खुद एक एंटी इंडिया फिल्म में काम कर चुकी हैं. इंडिया के सेलेब्रिटीज को तो ऐसी फिल्मों से दिक्कत नहीं होती. फिर वह ऐसा क्यों कह रही हैं. 

Trending news