पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आया Aamir Khan पर दिल! साथ में करना चाहती है काम
X

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आया Aamir Khan पर दिल! साथ में करना चाहती है काम

Kaatil Haseenon ke Naam: टेलीविजन शो 'जिंदगी गुलजार है' (Zindagi Gulzar Hai) फेम एक्ट्रेस सनम सईद (Sanam Saeed) ने अपनी एक ख्वाहिश बताई है. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आया Aamir Khan पर दिल! साथ में करना चाहती है काम

नई दिल्ली: अपने हिट टेलीविजन शो 'जिंदगी गुलजार है' (Zindagi Gulzar Hai) से वैश्विक स्तर पर पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद (Sanam Saeed) का कहना है कि वह भारतीय फिल्मों में भी काम करना चाहती है. वहीं वह बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करना पसंद करेंगी. 

सनम ने बताई अपने दिल की बात 

अपने आगामी शो 'कातिल हसीनों के नाम'  (Kaatil Haseenon ke Naam) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनम ने कहा कि मैं भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं, पर टेलीविजन में नहीं. मुझे सीमा के इस तरफ टीवी पसंद है. मुझे कई तरह की फिल्में करनी है. 'लेकिन शुरूआत करने के लिए, आमिर खान वह है जिसके साथ मैं काम करना चाहूंगी.'

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर कही ये बात 

भारत में ओटीटी पर पाकिस्तानी सामग्री की लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, सनम ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत कैसा है, हमने उनकी फिल्में देखी हैं. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि हम कैसे दिखते हैं और हमारा जीवन कैसा है. इसलिए यह उनके लिए आंखें खोलने वाला है. हम एक जैसे दिखते हैं, वही खाना खाते हैं, हम व्यावहारिक रूप से भाई-बहन हैं.

ऐसा होगा नया शो 

उन्होंने आगे कहा कि वे अब जानते हैं कि पाकिस्तानी हमारे जैसे दिखते हैं, हमारी तरह बात करते हैं, उर्दू में थोड़ी बेहतर बात करते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हमें वह आजादी दी है, जहां प्रतिबंध और राजनीति सभी अलग हैं, और हम अपने शो के माध्यम से भारतीय दर्शकों तक पहुंच सकते हैं और इसकी प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि 'कातिल हसीनों के नाम' में उनकी भूमिका वास्तविक जीवन में जिस तरह की व्यक्ति है, उससे वह बहुत अलग है'. वह आगे कहती, 'मैं वास्तविक जीवन में बहुत आसानी से क्रोधित नहीं होती हूं, लेकिन जब मैं एक रोल करती हूं, तो हमें उन भावनाओं को लाना पड़ता है. एक अभिनेता होने की सुंदरता मेरे पात्रों के माध्यम से खुद को व्यक्त करने में सक्षम है. मैं असल जिंदगी में एक बहुत ही साधारण लड़की हूं.'

7 महिलाओं की कहानी है ये शो 

मीनू गौर द्वारा निर्देशित, 'कतिल हसीनों के नाम' एक छह एपिसोड वाली एंथोलॉजी है जो सात महिलाओं की कहानियों को प्रदर्शित करेगी. यह शो फरजाद नबी और मीनू गौर द्वारा लिखा गया है. यह इस बात पर एक नजर डालता है कि जब महिलाएं तथाकथित समाज के सामने घुटने नहीं टेकने और अपना भाग्य बनाने का फैसला करती हैं तो क्या होता है.

Zee5 पर आएगा शो

शो में सरवत गिलानी, मेहर बानो, इमान सुलेमान, फैजा गिलानी जैसे कुछ अन्य लोकप्रिय चेहरे भी हैं. इसकी स्ट्रीमिंग 10 दिसंबर से जी5 पर शुरू होगी.

इसे भी पढ़ें: Aryan Khan drugs case: आर्यन के खिलाफ नहीं मिला साजिश का कोई सबूत, हाई कोर्ट ने जारी किया बयान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news