close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज हुआ पानीपत का धांसू ट्रेलर, देखकर आप भी कहेंगे- 'हर हर महादेव'!

कहना गलत नहीं होगा कि अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म की जान हैं...

VIDEO: रिलीज हुआ पानीपत का धांसू ट्रेलर, देखकर आप भी कहेंगे- 'हर हर महादेव'!

नई दिल्ली: इतिहास की एक ऐसी गाथा जिसे हर भारतीय ने सुना और दिल से महसूस किया है, अब पर्दे पर नजर आने वाली है. आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने भव्य सेट्स और दमदार एक्शन वाली अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 

फिल्म में लीड किरदारों में संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं. ये तीनों ही इस ट्रेलर में एक-एक सीन को परफेक्ट बनाते नजर आ रहे हैं. लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म की जान हैं. देखिए यह ट्रेलर...

संजय दत्त ऐतिहासिक पात्र अहमद शाह अब्दाली के गेटअप में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं. उनका लुक वाकई किसी योद्धा के जोश जज्बे और हैरत को दिखाने वाला है.

इस फिल्म में, हैंडसम हंक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 'सदाशिव राव भाऊ' की भूमिका निभा रहे हैं. जो पेशवा बाजीराव प्रथम का भतीजे थे और पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के सरदार सेनापति के रूप में सेवारत थे. फिल्म के लिए, अर्जुन ने अपना सिर मुंडवाया और इतना ही नहीं नुकीली मूंछों वाला स्टडबेड लुक भी दिया. 

कृति सेनन मराठा महारानी के अवतार में काफी जंच रही हैं. उनके किरदार का नाम पार्वती बाई है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी कृति एतिहासिक पात्र के किरदार में थीं. लेकिन उनका यह लुक काफी अलग है. 

बता दें कि यह एक ऐतिहासिक आधार पर बनी फिल्म है, जो सदाशिव राव भाऊ की अगुवाई में मराठा साम्राज्य के नेतृत्व और अफ़गानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़े गए युद्ध पर आधारित है.

फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन के साथ मोहनीश बहल और जीनत अमान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें