धांसू है 'पानीपत' में अर्जुन कपूर का अंदाज, रिलीज हुआ FIRST LOOK
Advertisement

धांसू है 'पानीपत' में अर्जुन कपूर का अंदाज, रिलीज हुआ FIRST LOOK

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पानीपत (Panipat)' में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मराठा लड़ाके बहादुरशाह सदाशिव राव भाऊ के किरदार में गजब लग रहे हैं... 

धांसू है 'पानीपत' में अर्जुन कपूर का अंदाज, रिलीज हुआ FIRST LOOK

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से लोगों को आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) के निर्देशन में बन रही मल्टीस्टारर बिग बजट फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का इंतजार है, वहीं अब फिल्म के लगातार सामने आ रहे कैरेक्टर पोस्टर्स और FIRST LOOK ने लोगों की बेकरारी को बढ़ा दिया है. अब फिल्म 'पानीपत (Panipat)' के लीड हीरो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का धांसू LOOK भी सामने आ चुका है.  

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) अपने इस अगले प्रोजेक्ट को दर्शकों के बीच लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सुबह सामने आया संजय दत्त और कृति सेनन का FIRST LOOK लोगों को चौंकाने वाला था. वहीं अब सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) यह मराठा योद्धा वाला अंदाज कहर ढ़ा रहा है. देखिए अर्जुन का यह LOOK... 

इस फिल्म में, हैंडसम हंक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 'सदाशिव राव भाऊ' की भूमिका निभा रहे हैं. जो पेशवा बाजीराव प्रथम का भतीजे थे और पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के सरदार सेनापति के रूप में सेवारत थे. फिल्म के लिए, अर्जुन ने अपना सिर मुंडवाया और इतना ही नहीं नुकीली मूंछों वाला स्टडबेड लुक भी दिया. 

इस पोस्टर को फिल्म के निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसकेे साथ उन्होंने एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है. बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इस फिल्म के लिए अपने शरीर पर काफी मेहनत की है. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, पानीपत 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज हो रही है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news