जब मुसद्दीलाल बन Pankaj Kapur ने बयां की आम आदमी की हकीकत, घर-घर ही नहीं Office-Office में भी खूब हुए चर्चे
Advertisement
trendingNow11202280

जब मुसद्दीलाल बन Pankaj Kapur ने बयां की आम आदमी की हकीकत, घर-घर ही नहीं Office-Office में भी खूब हुए चर्चे

Pankaj Kapur Movies and TV Shows: पंकज कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में कीं. लेकिन ऑफिस-ऑफिस में निभाई एक आम आदमी की भूमिका में वो ऐसे रचे बसे कि आज भी मुसद्दीलाल का जिक्र होते ही पंकज कपूर का चेहरा आंखों में उभर आता है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Pankaj Kapur Office Office: पंकज कपूर को अगर सिर्फ अभिनेता कहें तो शायद उनके हुनर का ये सही आंकलन नहीं होगा क्योंकि पंकज कपूर (Pankaj Kapur) सिर्फ अभिनेता ही नहीं है बल्कि अपने आप में एक सिनेमा हैं. यूं तो अपने अब तक के शानदार करियर में ना जाने कितने ही यादगार रोल निभा चुके हैं पंकज कपूर लेकिन जब वो आम आदमी बनकर आम आदमी की आम दुविधाओं का मुद्दा लेकर छोटे पर्दे पर आए तो हर किसी के दिल में खास जगह बना गए. वो मुसद्दीलाल जिसके चर्चे उस वक्त घर-घर में ही नहीं बल्कि ऑफिस-ऑफिस (Office Office) में भी खूब हुए.

ऑफिस-ऑफिस में निभाया यादगार रोल 

साल 2001 में टेलीविजन पर एक शो शुरू हुआ जिसका नाम था ऑफिस ऑफिस. इस सीरियल में एक से बढ़कर एक कलाकार थे मनोज पाहवा, देवेन भोजानी, असावरी जोशी, संजय मिश्रा, हेमंत पांडे और ईरा ग्रोवर. सभी कलाकारों का किरदार जबरदस्त था और इनकी एक्टिंग भी. लेकिन मुसद्दीलाल बने पंकज कपूर हर किसी पर भारी पड़े. इसका कारण था उनकी आम आदमी की बेहद ही खास भूमिका. इस शो में वो एक कॉमन मैन के रोल में थे जिसकी आधी जिंदगी सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने में निकल जाती है और आधी उस काम को पूरा होने के इंतजार में. 

आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं पंकज कपूर 

अभिनेता पंकज कपूर 67 साल के हो चुके हैं और आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं. हाल ही में वो बेटे शाहिद कपूर के साथ फिल्म जर्सी में नजर आए थे और अब आने वाले समय में वो जब खुली किताब में नजर आने वाले हैं. अपने शानदार अभिनय की बदौलत पंकज कपूर फिल्मफेयर अवॉर्ड, नेशनल अवॉर्ड के साथ कई अवॉर्ड जीत चुके हैं जिनसे साबित होता है कि पंकज कपूर शानदार अभिनेता थे, हैं और रहेंगे.  

यह भी पढ़ेंः बेटा मस्त तो बाप जबरदस्त: डेविड धवन ने बेट Varun Dhawan संग लगाए पंजाबी ठुमके, बोले – नाच पंजाबन नाच’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

 

 

Trending news