बेटा मस्त तो बाप जबरदस्त: डेविड धवन ने बेट Varun Dhawan संग लगाए पंजाबी ठुमके, बोले – नाच पंजाबन नाच’
Advertisement
trendingNow11202096

बेटा मस्त तो बाप जबरदस्त: डेविड धवन ने बेट Varun Dhawan संग लगाए पंजाबी ठुमके, बोले – नाच पंजाबन नाच’

Varun Dhawan David Dhawan Dance: वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट वीडियो शेयर की है उसमें वो डेविड धवन के साथ नजर आ रहे हैं. बाप-बेटे की जोड़ी का ये डांस खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इसके साथ ही वरुण ने बॉलीवुड स्टार्स को एक चैलेंज भी दे दिया है.    

(फोटो - सोशल मीडिया)

Varun Dhawan David Dhawan Video: वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों तो वो अपनी फिल्म जुग जुग जीयो (Jug Jug Jeeyo) के प्रमोशन के लिए इसका खूब सहारा ले रहे हैं. अब उन्होंने फिल्म के गाने ‘नाच पंजाबन नाच’ पर मजेदार रील बनाकर शेयर की है जिसमें वो अकेले नहीं हैं बल्कि इस रील में उनके पिता डेविड धवन  (David Dhawan) बेटे वरुण के साथ खूब ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. डेविड धवन की बेटे संग ऐसी मस्ती आपने शायद ही पहले कभी देखी हो. 

वरुण ने शेयर की मजेदार वीडियो

वरुण धवन की अपकमिंग मूवी जुग जुग जीयो के गाने ‘नाच पंजाबन नाच’ पर वरुण धवन डांस करते नजर आ रहे हैं कि तभी बीच में आ जाते हैं डेविड धवन और फिर वो जमकर पंजाबी ठुमके बेटे संग लगाते हैं और गाने का हुक स्टैप कॉपी करते हैं. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कुछ और बॉलीवुड एक्टर्स को चैलेंज भी किया है जिनमें अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर धनश्री वर्मा, सारा अली खान, अवनीत कौर, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत सिंह, सामंथा रुथ प्रभू, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, गिप्पी ग्रेवाल तनिष्क बागची का नाम शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वाकई इस वीडियो को तो देख कहना पड़ेगा कि बेटा मस्त तो बाप जबरदस्त. 

24 जून को रिलीज होगी फिल्म

वरुण धवन की जुग जुग जीयो 24 जून को रिलीज होने जारही है जिसमें उनके साथ होंगीं कियारा आडवाणी जो उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं. जुग जुग जीयों से नीतू कपूर अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज करने जा रही हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रमोशन चल रहा है. फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज कर दिया है जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Aamir Khan-Madhuri Dixit: जब Madhuri Dixit के हाथ पर थूक दिया था Aamir Khan ने, यूं लिया एक्ट्रेस ने बदला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

 

Trending news