Upcoming Movies: जुबानी जंग में फंसी OMG 2 और Gadar 2? Sunny Deol के बाद Pankaj Tripathi ने कही ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11796380

Upcoming Movies: जुबानी जंग में फंसी OMG 2 और Gadar 2? Sunny Deol के बाद Pankaj Tripathi ने कही ऐसी बात

OMG 2 Vs Gadar 2: सनी देओल ने गदर 2 और ओह माई गॉड 2 के क्लैश पर बराबरी को लेकर कमेंट किया था. अब सनी देओल के बाद बॉक्स ऑफिस टकराव को लेकर पंकज त्रिपाठी ने भी रिएक्शन दे डाला है. 

सनी देओल और पंकज त्रिपाठी

OMG 2 and Gadar 2 Clash: इस बार 15 अगस्त के मौके पर दो बड़े स्टार्स की फिल्मों में तगड़ा क्लैश देखने को मिलने वाला है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने से पहले इन फिल्मों के सेलेब्स एक-दूसरे पर कमेंटबाजी करके जुबानी जंग में फंसते नजर आ रहे हैं. पहले बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर सनी देओल ने कमेंट किया था, तो अब इसके बीच एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है. पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बात की है और कहा कि वह अपना काम ईमानदारी से करते हैं और वहीं उनका काम खत्म भी हो जाता है.

पंकज त्रिपाठी ने सनी देओल के कमेंट पर कही ये बात 

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से ओह माई गॉड 2 और गदर 2 के क्लैश पर बात की है. एक्टर का कहना है- मैं किसी भी तरह के प्रेशर के बारे में नहीं सोचता हूं, मैं अपना काम ईमानदारी से करता हूं और मेरा काम वहीं खत्म हो जाता है. मेरी ईमानदारी ही इसमें है कि मैं अपना 100 परसेंट दूं और मेरी जितनी समझ है और मुझे जितना काम आता है, उस हिसाब से हर प्रोजेक्ट में बेस्ट देता हूं. फिर चीजें यूनिवर्स पर छोड़ देता हूं, यह भी जरूरी नहीं है कि मेरी हर परफॉर्मेंस सबको पसंद आए.  पकंज त्रिपाठी ने साथ ही कहा- अगर चार फिल्में रिलीज होती हैं और चारों की चारों अच्छी हैं तो सभी चलेंगी. मेरा काम एक्टिंग है, फिल्म के बिजनेस, साइड बिजनेस के बारे में कुछ नहीं पता है. 

क्लैश पर सनी देओल का क्या था कमेंट?

सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस क्लैश पर एक अन्य इंटरव्यू में कहा था- जब गदर रिलीज हुई थी तब भी लोग लगान को क्लासिक मूवी बता रहे थे, लोगों का यहां तक कहना था कि गदर पुराने टाइप की फिल्म है, लेकिन जब रिलीज हुई तो नजारा ही कुछ और था. सनी देओल का कहना था कि उस समय गदर ने 100 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं लगान की कमाई काफी कम रही थी. बता दें, ओह माई गॉड 2 और गदर 2 रिलीज से पहले बॉक्सऑफिस क्लैश को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई है.

Trending news