अभिनेता नहीं कुछ और बनना चाहते थे पंकज त्रिपाठी, इस घटना के बाद बदला फैसला
Advertisement
trendingNow12053673

अभिनेता नहीं कुछ और बनना चाहते थे पंकज त्रिपाठी, इस घटना के बाद बदला फैसला

पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से चर्चा में है. अभिनेता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो एक्टर नहीं बनना चाहते थे. पर उनकी लाइफ में फिर कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा.

अभिनेता नहीं कुछ और बनना चाहते थे पंकज त्रिपाठी, इस घटना के बाद बदला फैसला

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर बनी फिल्म 'मैं अटल हूं' में नजर आएंगे. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता इन दिनों बैक टू बैक इंटरव्यू दे रहे हैं. एनआईए से बातचीत के दौरान एक्टर ने अपनी लाइफ के ड्रीम के बारे में बताया. उन्होंने साझा कि एक्टर ने कभी भी नहीं सोचा था कि वो एक दिन इतने बड़े स्टार बन जाएंगे. आइए जानते हैं फिर ऐसा क्या हुआ की उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा. 

क्या बनना चाहते थे पंकज त्रिपाठी? 

एएनआई के साथ साक्षात्कार में एक्टर बताते हैं कि बिहार में हर कोई राजनेता है. पकंज कहते हैं, "राजनेती के क्षेत्र में आगे बढ़ने का मेरे मन में हमेशा से विचार था. मुझे लगता भी था कि मैं इस क्षेत्र में आगे बढ़ सकता हूं." बहुत कम लोग जानते हैं कि पंकज त्रिपाठी अखिल भारतीय परिषद के लिए  भी काम भी कर चुके हैं. 

कब बदला फैसला

पंकज त्रिपाठी इस क्षेत्र में आगे तो बढ़ना चाहते थे, पर फिर एक बार उनकी गिरफ्तारी हो गई. इस दौरान पुलिस से उनको जमकर पीटा. फिर क्या था एक्टर ने उसी वक्त अपने मन से राजनीति क्षेत्र में आगे बढ़ने का ख्याल निकाल दिया. 

ऐसे हुई सिनेमा में एंट्री
समय के साथ पंकज त्रिपाठी की रुचि सिनेमा के लिए बढ़ती गई. उन्होंने थिएटर के बारे में जानना शुरू किया और खुद भी किया. इसी के बाद उन्होंने फैसला लिया कि वो एक्टर बनेंगे. हालांकि, पंकज त्रिपाठी ने कभी नहीं सोचा था कि वो इस मुकाम पर आ पहुंचेगे. बचपन में गांव के स्कूल के बोरे पर बैठकर पढ़ाई करने से लेकर फैंस के फेवरेट बनने तक की उनकी जर्नी बहुत इंस्पायरिंग है. 

 

Trending news