Atal Bihari Vajpayee Biopic: पर्दे पर ‘अटल’ बनकर PankajTripathi निभाने जा रहे करियर का सबसे बड़ा रोल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Advertisement

Atal Bihari Vajpayee Biopic: पर्दे पर ‘अटल’ बनकर PankajTripathi निभाने जा रहे करियर का सबसे बड़ा रोल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Pankaj Tripathi News: पंकज त्रिपाठी अब जल्द ही पर्दे पर एक बड़ा जीवंत किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फाइनली अब अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में पंकज के नाम पर मुहर लगा दी गई है.

पंकज त्रिपाठी (फोटो- सोशल मीडिया)

Pankaj Tripathi New Film: पंकज त्रिपाठी ने अब तक जितने भी किरदार निभाए हमेशा ही अपने फैंस से उन्होंने खास तारीफ ही लूटी है. फिर चाहे स्त्री में रूद्र हो या फिर मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया. हर रोल सबसे अलग और सबसे निराला रहा और एक खास प्रभाव उन्होंने ऑडियंस पर छोड़ा. लेकिन अब वो अपने करियर का सबसे बड़ा, दमदार और जीवंत किरदार निभाने जा रहे हैं. वो है अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) का. फाइनली ये अनाउंस कर दिया गया है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ही अटल में दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी का किरदार निभाएंगे. 

सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी
अपनी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण और बड़ा किरदार मिलने के बाद अब पंकज त्रिपाठी काफी खुश हैं और इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है. एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जागता राष्ट्रपुरुष है’. ये पंक्तिया लिखनेवाले महान नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की भूमिका मुझे बड़े पर्दे पर साकार करने का मौका मिल रहा है, ये मैं अपना सौभाग्य मानता हूँ! ATAL जल्द ही. 

इस पोस्ट से साफ हो गया है कि फिल्म का नाम ATAL रखा गया है. काफी समय से इस रोल के लिए पंकज के नाम की चर्चा हो रही थी और अब फाइनली उनका नाम तय कर लिया गया है. 

इस खास मौके पर रिलीज होगी फिल्म
अगले साल की शुरुआत में अटल मूवी पर काम शुरू किया जाएगा और 2023 के आखिर में ही इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा. इसके लिए खास तारीख भी चुनी गई है. अगले साल क्रिसमस पर अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती है लिहाजा इस दिल को ही उनकी फिल्म रिलीज करने के लिए चुना गया है. अटल बिहारी वाजपेयी ना सिर्फ भारत के सबसे चर्चित, सबसे उत्कृष्ट प्रधानमंत्रियों में से एक हैं बल्कि वो उन नेताओं में से रहे जो भारतीय जनता पार्टी के उद्गम से उससे जुड़े हुए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news