Pankaj Tripathi की 'मैं अटल हूं' का दूसरा गाना 'Ram Dhun' ने जीता फैंस का दिल, रिलीज होते ही छाया सॉन्ग
Advertisement

Pankaj Tripathi की 'मैं अटल हूं' का दूसरा गाना 'Ram Dhun' ने जीता फैंस का दिल, रिलीज होते ही छाया सॉन्ग

Ram Dhun Song Out: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' का दूसरा गाना 'राम धुन' रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही सभी का दिल जीत लिया है. देखें गाने का वीडियो. 

Pankaj Tripathi की 'मैं अटल हूं' का दूसरा गाना 'Ram Dhun' ने जीता फैंस का दिल

 

Mai Atal Hoon Ram Dhun Song Out: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) का दूसरा गाना 'राम धुन' (Ram Dhun0 रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही सभी का दिल जीत लिया है. 3 जनवरी को इस गाने का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस गाने के रिलीज होना का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है और गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

गाने का वीडियो खुद पंंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ में लिखा, 'जब धुनकी लागी राम नाम की, भूल गए सब काम! #RamDhun गाना अब रिलीज हो गया है. #MainATALHoon 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी'. इस गाने को अक्सर भक्ति गीत के रस में डूबे नजर आने वाले कैलाश खेर (Kailash Kher) ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. 

कुछ ही देर में आए व्यूज

कुछ ही घंटों पर रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही वीडियो के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रही है. गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के बोल भी कैलाश खेर ने ही लिखे हैं. गाने को कंपोज भी कैलाश खेर ने किया है, जबकि गाने को म्यूजिक Franco Bhalla द्वारा प्रोड्यूज किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

कब रिलीज होगी फिल्म

डायरेक्टर रवि जाधव (Ravi Jadhav) के निर्देशन में बनी पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर भी पिछले साल रिलीज किया गया था, जिसको काफी अच्छा रिपॉन्स मिला था. इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की जर्नी के बारे में बताया गया है. यह फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के अलावा पंकज 'मेट्रो इन दिनों' और 'स्त्री 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. 

Trending news