परिणीति चोपड़ा पहली मुलाकात में हो गई थीं राघव चड्ढा पर फिदा, बहुत फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी
Advertisement
trendingNow12093105

परिणीति चोपड़ा पहली मुलाकात में हो गई थीं राघव चड्ढा पर फिदा, बहुत फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Love Story: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. इससे ज्यादा जानकारी कपल ने अभी तक शेयर नहीं की थी. मगर हाल ही में दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा सामने आया है. एक्ट्रेस ने खुद बताया कि कैसे वो पहली बार राघव से मिलते ही उनको अपना दिल दे बैठी थीं. 

परिणीति चोपड़ा पहली मुलाकात में हो गई थीं राघव चड्ढा पर फिदा, बहुत फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Love Story: परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. दोनों साथ में दिखते भी बहुत प्यारे हैं. पर सोचने वाली बात है कि एक्ट्रेस ने खुद कहा था कि वो कभी किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करेंगी. लेकिन राघव तो पॉलीटीशियन ही हैं. बता दें कि परिणीति पहली बार राघव ने मिलते ही उन्हें दिल दे बैठी थीं. कपल ने अपनी लव स्टोरी अभी तक छुपाई हुई थी. मगर हाल ही में अभिनेत्री ने खुद फैंस के साथ पहली मुलाकात का किस्सा साझा किया. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी

इन दिनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो कहती हैं, "मुझे याद है लंदन में हम सुबह-सुबह नाश्ते के लिए मिले थे. मैं शायद आधे घंटे तक उनके साथ बैठी थी. इसी के बाद मुझे पता चल गया था कि यही वो आदमी है जिससे मैं शादी करने वाली हूं." लंदन में चल रहे एक इवेंट की वजह से दोनों की मुलातात हुई थी. इस इवेंट में दोनों को अवार्ड से सम्मानित किया गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति ने राघव को गूगल पर किया था सर्च

मुलाकात के दौरान ही परिणीति को राघव का साथ बहुत खास लगा था. जब एक्ट्रेस होटल के कमरे में वापस चली गई तो उन्होंने गूगल पर 'राघव चड्ढा की उम्र', 'क्या राघव चड्ढा शादीशुदा हैं'....यह सब सर्च किया. एक्ट्रेस के दिमाग में चल रहा था कि यही वो शख्स है, जिनके साथ वो अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

'मैं जो बोलती हूं उसका उल्टा होता है' - परिणीति चोपड़ा

राघव के साथ शादी के वक्त परिणीति का यह बयान जमकर वायरल हुआ था कि वो कभी राजनेता से शादी नहीं करेगी. इस बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि वो जो भी कहती हैं, हमेशा उसका उल्टा होता है. वो विदेश से पढ़ाई करके फाइनेंस में कुछ करना चाहती थीं और बन गई अभिनेत्री. ऐसे ही वो राजनेता के साथ शादी नहीं करना चाहती थीं, पर हुआ वही ही. 
 

Trending news