अनुराग कश्यप के खिलाफ इस वजह से देर रात शिकायत दर्ज नहीं करा सकीं पायल घोष

पायल के वकील के अनुसार वो पुरुष पुलिस अधिकारी को पूरी घटना बताने में असहज महसूस कर रही थीं.

अनुराग कश्यप के खिलाफ इस वजह से देर रात शिकायत दर्ज नहीं करा सकीं पायल घोष

मुंबई: बीती रात 11.20 बजे पायल घोष अपने वकील नितिन सातपुते के साथ फ़िल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. तकरीबन 2 घंटे के बाद, यानी रात 1.30 बजे पायल अपने वकील नितिन सातपुते के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर निकली. हालांकि देर रात पहुंचने की वजह से और पुलिस स्टेशन में महिला पुलिस अधिकारी ना होने के कारण शिकायत नहीं दर्ज की गई.

पायल के वकील के अनुसार वो पुरुष पुलिस अधिकारी को पूरी घटना बताने में असहज महसूस कर रही थीं. नितिन सातपुते का कहना था कि मंगलवार को  एक बार फिर वो ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाएंगे. ये मामला किस थाना क्षेत्र में आएगा, इस पर भी  विवाद चल रहा है. जुरिडिक्शन वर्सोवा में आता है,  तो संभव है आज उस पर भी फैसला हो सकता है. नितिन सातपुते ने आगे कहा कि मंगलवार को जब वो इस मामले में शिकायत दर्ज कराने पहुचेंगे तो धारा 354 के तहत प्रमुख तौर पर अपनी शिकायत दर्ज करवाएंगे.

ये भी पढ़ें:- Payal Ghosh ने सुनाई आपबीती, बोलीं: 'अनुराग ने मेरे सामने उतार दिए थे सारे कपड़े'

आपको बता दें कि शनिवार रात पायल ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की. नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है. मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद कीजिए.'

इसके बाद अनुराग ने एक ट्वीट के जरिए खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया था. इसके बाद तापसी पन्नू भी सोशल मीडिया पर उनका साथ देती नजर आई थीं. वहीं कंगना रनौत ने अनुराग की गिरफ्तारी की मांग की थी. आपको बता दें कि पायल घोष ने जब से अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए हैं, तब से यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

LIVE TV