close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मीका सिंह के घर के बाहर लोगों ने किया प्रोटेस्ट, कहा- 'उसे भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं'

मीका के मुंबई के घर के बाहर प्रोटेस्ट कर रहे लोगों का यह कहना है कि मीका सिंह ने उस पाकिस्तान के लिए परफॉर्म किया, जिन्होंने कारगिल वॉर करवाई थी. जहां हमारे 1000 जवान शहीद हो गए थे.

मीका सिंह के घर के बाहर लोगों ने किया प्रोटेस्ट, कहा- 'उसे भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं'
मीका सिंह की वकील फाल्गुनी ब्रहम भट्ट का कहना है कि यह इलीगल प्रोटेस्ट है.

मुंबई: एक ओर 370 हटाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर है, पाकिस्तान ने एक तरफा व्यापार से लेकर भारतीय फिल्मों तक पर प्रतिबंध लगा दिया हैं. वहीं दूसरी ओर सिंगर मीका सिंह का पाकिस्तान ने स्टेज परफॉर्मेंस विवादों का केंद्र हो गया है. सिने एसोसिएशन ने जहां उन पर प्रतिबंध लगा दिया है, वहीं सोमवार को मीका सिंह के घर सिने एसोसिएशन द्वारा प्रोटेस्ट किया गया.

जहां एक और मीका के खिलाफ नारेबाजी और आलोचनाए चारों ओर जरूर है. वहीं, कुमार सानू के बाद अब मीका के बचाव में भी कई लोग सामने आ रहे हैं. मीका के मुंबई के घर के बाहर प्रोटेस्ट कर रहे लोगों का यह कहना है कि मीका सिंह ने उस पाकिस्तान के लिए परफॉर्म किया, जिन्होंने कारगिल वॉर करवाई थी. जहां हमारे 1000 जवान शहीद हो गए थे. ऐसे लोगों के लिए मीका ने गाना गाया है. वह देशद्रोही है. उसे भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. पुलवामा अटैक और पठानकोट अटैक के बाद से ही हमने पाकिस्तान से सारे रिश्ते तोड़ दिए गए थे, यह सब होने के बाद भी मीका ने पाकिस्तान में जाकर गाना गाया है. हिन्दुस्तान ने मीका को सब कुछ दिया पैसा, नाम सब कुछ और मीका ने क्या किया? पाकिस्तान जाकर 'हमारा पाकिस्तान' ऐसा कहा है. मीका सिंह गो बैंक पाकिस्तान

क्या कहना है मीका सिंह की वकील फाल्गुनी का
मीका सिंह की वकील फाल्गुनी ब्रहम भट्ट का कहना है कि यह इलीगल प्रोटेस्ट है. हमारी एनजीओ है, जो मीका सिंह चलाते हैं. जहां अभी तक 5500 महिलाएं हैं और उनको तक धमकी आई है कि हम ऑफिस जाएंगे, घर जाएंगे और तोड़फोड़ करेंगे. इसलिए आज हम और हमारे एनजीओ के लोग यहां आए हैं. यह जो प्रोटेस्ट कर रहे हैं,  वो एक गैर कानूनी संस्था है और गैर कानूनी तरीके से किया गया है. यह लोग सिर्फ डराने और धमकाने के लिए यह सब कर रहे हैं. वहीं पंजाब में सिख कम्युनिटी के लोग मीका सिंह के सपोर्ट में नजर आए. सिंगर दीपक ठाकुर ने भी सोशल मीडिया पर मीका को सपोर्ट करते हुए वीडियो डाला और लोगों से कहा कि वह उन्हें एक बार माफ कर दें.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें