Gauahar Khan से ससुराल और पति को लेकर लोग करते थे आए दिन सवाल, यूं मिला जवाब
Advertisement
trendingNow1957506

Gauahar Khan से ससुराल और पति को लेकर लोग करते थे आए दिन सवाल, यूं मिला जवाब

गौहर खान (Gauahar Khan) ने एक वीडियो बनाकर खुद को ट्रोल करने वालों के लिए करारा जवाब दिया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. वह लगातार अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन शादी के बाद से लगातार ही वह इस बात को लेकर ट्रोल होती हैं कि वह अपनी ससुराल में क्यों नहीं रहतीं? वह अपने पति को समय नहीं देतीं? वह कितनी उम्र तक काम करेंगी? बच्चा कब पैदा करेंगी? अब गौहर ने बड़े अच्छे तरीके से इन सवालों के जवाब दिए हैं. उन्होंने एक वीडियो बनाकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. 

इंस्टारील्स से दिया ट्रोल को जवाब

वैसे तो गौहर खान (Gauahar Khan) के रील्स वीडियो चर्चा में रहते हैं. अब गौहर खान ने एक रील वीडियो बनाया है. जिसमें वह खुद से पूछे जाने वाले सवालों का  काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. तो उन्होंने सबसे पहले जवाब दिया इस सवाल का कि वह मां कब बनेंगी, कब वह बेबी वेलकम करेंगी. इस पर गौहर खान ने जवाब दिया- जब भी अल्लाह चाहेंगे. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

बाकी जवाब भी हैं मजेदार

यहां आप देखते हैं कि गौहर ने दूसरे सवाल का जवाब दिया है जो सवाल है, आप अपने ससुरालवालों के साथ क्यों नहीं रहती? इस पर गौहर ने जवाब दिया- मेरे पति और मैंने वो चुना जो हमें सूट करता है. वहीं तीसरा तीसरा सवाल है, शादी होने के बाद से आप हर वक्त काम क्यों कर रही हैं? इस पर गौहर ने जवाब दिया- मैं पिछले 20 सालों से काम कर रही हूं. और 80 के होने तक मैं काम करूंगी. इंशाह अल्लाह. जियो और जीने दो. 
 
इस फिल्म में आईं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में गौहर खान फिल्म '14 फेरे' में नजर आई हैं. फिल्म विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा लीड किरदार में हैं. इसके पहले गौहर को वेब सीरीज 'तांडव' में देखा गया था. 

इसे भी पढ़ें : Shefali Jariwala की ड्रेस ने किया लोगों को कंफ्यूज, PHOTOS पर आए ऐसे कमेंट्स  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news