Advertisement
trendingPhotos1218482
photoDetails1hindi

Celebs Insulted Their Exes in Public: ब्रेकअप के बाद खुलेआम इन सितारों ने एक दूसरे की उड़ाई धज्जियां, जमकर सुनाई खरी-खोटी

Celebs Insulted Their Exes in Public: बॉलीवुड में कुछ सितारों ने एक दूसरे का साथ देने की कसम जन्मों तक ऐसी खाई कि आज तक एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है. वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके अफेयर्स की चर्चा तो सालों साल तक रही लेकिन ब्रेकअप के बाद ये सितारे एक दूसरे की बेइज्जती करने से भी बिल्कुल भी पीछे नहीं हटे. जानिए ऐसे सितारों के बारे में जिन्होंने खुलेआम अपने एक्स को लेकर बयानबाजी की.

1/5

'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान की जोड़ी खूब लोगों को पसंद आई. यहां तक कि दोनों का इश्क भी खूब परवान चढ़ा. लेकिन इन दोनों के रिश्ते ने जल्दी ही दम तोड़ दिया. हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने उन पर कई आरोप लगाए थे. ऐश्वर्या ने उस वक्त कहा था कि वो मुझ पर शक करता है. मेरे ऊपर हाथ भी उठाया. पीने के बाद बेकाबू हो जाते हैं. इस रिलेशनशिप में जिंदगी के सबसे बुरे दिन देखे.

2/5

करीना कूपर और शाहिद कपूर के ब्रेकअप ने तहलका मचा दिया था. करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर ने खुलेआम कहा था कि मैं साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप में था. इस दौरान काफी कुछ सीखा, हो सकता है कि मैं एक अच्छा बॉयफ्रेंड नहीं हूं लेकिन मेरी फिल्म उस वक्त हिट हुई जब मैंने करीना के साथ ब्रेकअप कर लिया था. 

 

3/5

साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस के ब्रेकअप के बाद भी खूब बयानबाजी हुई. जैकलीन से ब्रेकअप के बाद साजिद ने कहा था कि हम दोनों साल 2012 में अलग हो गए थे. इसके बाद रिश्ता खराब होता चला गया. जब आपकी जिंदगी में औरत नहीं होती तो आप खुद पर काम करते हो. 'हिम्मतवाला' की शूटिंग छोड़कर उनके साथ वकेशन पर गया और फिल्म पिट गई. उसके बाद मैंने वकेशन पर जाना ही बंद कर दिया.

4/5

सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी. अमृता से तलाक के बाद सैफ ने कहा था कि हम दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं था. मैं और मेरा परिवार रोज ताने सुनता था. मैंने बहुत बुरे दिन देखे हैं.

 

5/5

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के इश्क से ज्यादा उनके ब्रेकअप ने सुर्खियां बटोरी. ऋतिक से ब्रेकअप के बाद कंगना रनौत ने बयान में कहा था कि ऋतिक और उनके पिता ने उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की. वहीं ऋतिक ने अपने कई इंटरव्यू में कंगना के खिलाफ बयानबाजी की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़