Advertisement
photoDetails1hindi

Hrithik Roshan की ऑनस्क्रीन बहन हो गई इतनी हसीन, PHOTOS देख पहचानना मुश्किल

तस्वीर में ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाली यह क्यूट लड़की आपको याद है? जी हां! सुपरहिट फिल्म 'अग्निपथ' में ऋतिक रोशन की बहन बनकर इस लड़की ने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया था. लेकिन अब ये क्यूट लड़की खूबसूरत हसीना बन चुकी है. कनिका तिवारी (Kanika Tiwari) अग्निपथ के बाद हिंदी फिल्मों से गायब हो गईं. क्या आप जानते हैं कि यह कौन है और अब कैसी दिखती है? आइए आपको दिखाते हैं कनिका की खूबसूरत लेटेस्ट तस्वीरें...

दमदार एक्टिंग से जीता था दिल

1/7
दमदार एक्टिंग से जीता था दिल

एक्ट्रेस कनिका तिवारी ने 'अग्निपथ' में ही अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा लिया था. 'अग्निपथ' कनिका की पहली फिल्म थी. (फोटो साभार: Instagram@kanikaa_tiwari)

ऋतिक की बहन बनकर छाई थीं कनिका

2/7
ऋतिक की बहन बनकर छाई थीं कनिका

फिल्म 'अग्निपथ' में कनिका और ऋतिक की केमिस्ट्री स्क्रीन पर इतनी अच्छी थी कि वह सुपरस्टार की असली बहन जैसी लोगों के दिलों में बस गई थीं. (फोटो साभार: Instagram@kanikaa_tiwari)

अब काफी बदल गई हैं कनिका

3/7
अब काफी बदल गई हैं कनिका

फिल्म 'अग्निपथ' में हमेशा चुप सी रहने वाली सहमी सी नजर आने वाली कनिका अब काफी हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं (फोटो साभार: Instagram@kanikaa_tiwari)

साउथ सिनेमा में कमा रहीं नाम

4/7
साउथ सिनेमा में कमा रहीं नाम

बॉलीवुड में एक ही फिल्म करने के बाद कनिका ने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में काम किया. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी नाम हैं. (फोटो साभार: Instagram@kanikaa_tiwari)

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

5/7
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने लेटेस्ट फोटोज व विडियो फैंस के संग शेयर करती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@kanikaa_tiwari)

6 हजार के बीच हुआ था चुनाव

6/7
6 हजार के बीच हुआ था चुनाव

बता दें कि कनिका एक बेहतरीन मॉडल भी हैं. फिल्म 'अग्निपथ' के लिए उन्हें तकरीबन 6 हजार एक्ट्रेस के बीच से चुना गया था. (फोटो साभार: Instagram@kanikaa_tiwari)

दिव्यंका की हैं कजिन

7/7
दिव्यंका की हैं कजिन

आपको शायद आश्चर्य होगा कि कनिका तिवारी फेमस टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन लगती हैं. (फोटो साभार: Instagram@kanikaa_tiwari)

ट्रेन्डिंग फोटोज़