Advertisement
photoDetails1hindi

देर रात लड़कों संग पार्टी करती हैं अजय देवगन की लाडली, इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड संग वायरल हुईं कोजी PICS

Nyasa Devgn Late Night Party Photos: सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन स्टार डॉटर होने के कारण बिना फिल्मों या करियर की शुरुआत से पहले ही काफी लाइमलाइट में रहती हैं.

 

1/5

आए दिन नीसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रहती हैं. अब एक बार फिर से दोस्तों के साथ पार्टी करते नीसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ही सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सामने आई इन तस्वीरों में नीसा अपने दोस्तों के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

 

2/5

इन तस्वीरों में नीसा ओरहान और अपने दूसरे दोस्तों के साथ क्लब में पार्टी की मस्ती में डूबी दिखाई दे रही हैं. बता दें कि ओरहान जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड हैं और लगभग सभी स्टार डॉटर्स के साथ वो पार्टी करते दिखाई देते हैं. ऐसे में नीसा के साथ भी उनका ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. 

3/5

पार्टी में ओरहान और नीसा ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती और साथ में जमकर तस्वीरें क्लिक कीं. इस तस्वीर में भी आप ओरहान और नीसा को एक दूसरे के बेहद करीब देख सकते हैं. बता दें कि नीसा बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस को लेकर छाई रहती हैं. 

4/5

नीसा को दोस्तों के साथ पार्टी करने और घूमने-फिरने का बेहद शौक है. आए दिन नीता की दोस्तों के साथ पार्टी करते तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नीसा व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम में अपने दोस्तों से घिरी दिखाई दे रही हैं. 

5/5

इस तस्वीर में नीसा ने बेहद रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर नीसा की ये तस्वीर आग लगा रही है. नीसा इस साल लैक्मे फैशन वीक में भी दिखाई दी थी. इसके बाद से ही कयास लगा जा रहे हैं कि जल्द ही बॉलीवुड में करियर बनाने की प्लानिंग कर रही हैं. हालांकि अभी तक नीसा की और से इसे लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़