Advertisement
photoDetails1hindi

Ajay Devgn की साली Tanishaa Mukherji ऐसे मना रहीं बर्थडे, समंदर किनारे हवाओं से कर रहीं बातें

Tanisha Mukherji B'day: अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherji) को तो हर कोई जानता है. फिल्मों से लेकर वे टीवी पर्दे पर भी नजर आई हैं. आज उनका जन्मदिन है. इस मौके पर अजय देवगन ने अपनी साली को विश भी किया है. वैसे तनीषा इन दिनों मुंबई में फैमिली के साथ नहीं हैं, बल्कि वे मालदीव में वेकेशन मना रही हैं. कैसी बीत रही है उनकी वेकेशन आप भी देखें...  

लोगों को पसंद आ रहा तनीषा का लुक

1/6
लोगों को पसंद आ रहा तनीषा का लुक

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherji) ने कई शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं. तनीषा का ग्लैमरस लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  (फोटो सौ. तनीषा मुखर्जी इंस्टााग्राम)

दिख रहा खूबसूरत नजारा

2/6
दिख रहा खूबसूरत नजारा

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherji) ने मोनॉकनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. उनकी तस्वीरों में खुला आसमान और समुद्र का बहता पानी नजर आ रहा है.  (फोटो सौ. तनीषा मुखर्जी इंस्टााग्राम)

 

क्रूज पर दिए पोज

3/6
क्रूज पर दिए पोज

तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) अपने इस लुक से लोगों का दिल जीत रही हैं. वे इन फोटोज में क्रूज पर बैठी नजर आ रही हैं.  (फोटो सौ. तनीषा मुखर्जी इंस्टााग्राम)

 

लहरों से कर रहीं बातें

4/6
लहरों से कर रहीं बातें

तनीषा (Tanishaa Mukherji) ने क्रूज के टॉप पर बैठ कर कई पोज दिए हैं. समुद्र के बीचों-बीच वे लहरों और तेज हवाओं से बातें कर रही हैं.  (फोटो सौ. तनीषा मुखर्जी इंस्टााग्राम)

 

बिग बॉस में भी नजर आई थीं तनीषा

5/6
बिग बॉस में भी नजर आई थीं तनीषा

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherji) ने कई फिल्मों में काम किया वे ज्यादा कामयाब नहीं हुईं, लेकिन उनके कई रोल को लोग आज भी याद करते हैं. तनीषा 'नील-निक्की' से चर्चा में आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ उदय चोपड़ा नजर आये थे. इसके अलावा तनीषा मुखर्जी बिग बॉस (Bigg Boss) का भी हिस्सा रहीं.  उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट शो में भाग लिया था. (फोटो सौ. तनीषा मुखर्जी इंस्टााग्राम)

 

अजय ने ऐसे किया साली को विश

6/6
अजय ने ऐसे किया साली को विश

बता दें, तनीषा (Tanishaa Mukherji) को उनके जन्मदिन पर जीजा अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी बर्थडे विश किया है. अजय ने तनीषा और काजोल के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में तीनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. (फोटो सौ. अजय देवगन इंस्टााग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़