Advertisement
trendingPhotos876939
photoDetails1hindi

जब Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने दिए कपल गोल्स, हर फोटो में दिखा गजब का तालमेल

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Latest News: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बाद अब आलिय भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. आलिया ने कल देर रात इस बात की जानकारी दी थी. फिलहाल वे अब सेल्फ आइसोलेशन में हैं. बता दें, इससे पहले रणबीर 9 मार्च को कोरोना पॉजिटिव हुए थे. अब रिपोर्ट कोरोना निगेटिव भी आ गई है. 3 दिनों पहले उन्हें निगेटिव आने के बाद पहली बार स्पॉट किया गया था. 

रणबीर भी हुए थे कोरोना पॉजिटिव

1/7
रणबीर भी हुए थे कोरोना पॉजिटिव

आलिय भट्ट (Alia Bhatt) के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब लोग यही अटकलें लगा रहे है कि क्या इसकी वजह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तो नहीं हैं. वैसे वो अभी कोरोना निगेटिव आ चुके हैं और उन्होंने कोरोना नियमों का पालन भी किया है. वे कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही सेल्फ आइसोलेशन में थे. उनकी मां नीतू कपूर ने इसकी जानकारी भी साझा की थी.  

 

कमाल का तालमेल

2/7
कमाल का तालमेल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्पॉट होती रहती हैं. दोनों कई बार अलग-अलग ट्रिप्स पर साथ में भी गए हैं. इस दौरान दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया. हर बार दोनों में कमाल का ताममेल देखने को मिला. 

 

आलिया-रणबीर की रॉकिंग जोड़ी

3/7
आलिया-रणबीर की रॉकिंग जोड़ी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड की रॉकिंग जोड़ियों में से एक है. दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों किसी भी मौके पर अपने प्यार को छिपाते नजर नहीं आए, बल्कि सबके सामने खुलकर अपना पक्ष रखा. जब रणबीर आइसोलेशन में थे आलिया उन्हें मिस भी कर रही थीं. 

 

आलिया करती थीं मिस

4/7
आलिया करती थीं मिस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए एक प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया था. इस पोस्ट में एक तस्वीर थी, जिसमें आलिया और रणबीर का हाथ नजर आ रहा था. आलिया का हाथ रणबीर ने थाम रखा है. 

 

कमाल की केमिस्ट्री

5/7
कमाल की केमिस्ट्री

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जब भी एक साथ स्पॉट किए जाते हैं, दोनों कॉन्ट्रास्ट वाले कपड़े पहने नजर आते हैं. हर फोटो में दोनों की केमिस्ट्री शानदार लगी है. ये अपना लुक काफी शानदार रखते है, जो कि सिंपल और एलिगेंट होता है. 

 

लोगों को है ऐसी उम्मीद

6/7
लोगों को है ऐसी उम्मीद

वैसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें खूब याद किया अब लोग उम्मीद कर रहे हैं कि रणबीर भी उनका खूब ख्याल रखेंगे और वे जल्द ही ठीक होकर काम पर लौटेंगी. 

 

इस फिल्म में दोनों दिखेंगे साथ

7/7
इस फिल्म में दोनों दिखेंगे साथ

बता दें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) दोनों पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. जल्द ही दोनों की फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसके साथ ही आलिया कई और फिल्मों में भी नजर आएंगी. इसमें संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़