Advertisement
photoDetails1hindi

Web Series: इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर हिट हुई थीं ये एक्ट्रेस, असल जिंदगी में हैं काफी हॉट

Web Series: कई हसीनाओं ने वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए कि वो नाम से ज्यादा सीन्स की वजह से हिट हो गईं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस का नाम आलिया नाज है. आलिया नाज (Aliya Naaz) की एक वेब सीरीज सबसे ज्यादा चर्चा में रही. जानिए आलिया नाज की इस वेब सीरीज के बारे में. इसके साथ ही देखिए एक्ट्रेस की रियल लाइफ तस्वीरें.

दिए बोल्ड सीन्स

1/5
दिए बोल्ड सीन्स

आलिया नाज की एक वेब सीरीज सबसे ज्यादा चर्चा में रही. इस वेब सीरीज नाम मिसेज टीचर है. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स दिए थे.

सारी हदें की पार

2/5
सारी हदें की पार

इस वेब सीरीज की स्टोरी टीचर और स्टूडेट्स के इर्द-गिर्द घूमती है. खास बात है कि इस वेब सीरीज में आलिया हर हद को पार कर गई थीं. 

किलर लुक

3/5
किलर लुक

आलिया जितना बोल्ड इस वेब सीरीज में दिखाई गई हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी कई बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. देखिए एक्ट्रेस का ये किलर लुक. 

हॉट

4/5
हॉट

आलिया नाज रियल लाइफ में भी काफी हॉट हैं. जिसका सबूत एक्ट्रेस की तस्वीरें हैं. इस तस्वीर में आलिया हद से ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं.

 

रहती हैं एक्टिव

5/5
रहती हैं एक्टिव

आलिया नाज वेब सीरीज के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो ऐसी कोई ना कोई तस्वीर शेयर कर देती हैं जिस पर फैंस कमेंट कर देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़