Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday की कजिन ने सीक्रेट लोकेशन पर कराया बिकिनी फोटोशूट, वायरल हुईं सेंसेशनल तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन सिस्टर अलाना पांडे (Alanna Panday) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें वायरल

1/8
लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें वायरल

अलाना पांडे (Ananya Panday) की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ताजा फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो कि वायरल हो रही हैं. (Photo Credit: alannapanday Instagram)

मालदीव वैकेशन पर गई थीं अलाना

2/8
मालदीव वैकेशन पर गई थीं अलाना

हाल ही में अपने मालदीव वैकेशन को लेकर चर्चा में रहीं अलाना (Alanna Panday) की इन नई तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बीच पर मस्ती करती दिखाई पड़ रही हैं. (Photo Credit: alannapanday Instagram)

सीक्रेट लोकेशन पर कराया फोटोशूट

3/8
सीक्रेट लोकेशन पर कराया फोटोशूट

अलाना (Alanna Panday) ने अपना ये नया फोटोशूट कहां कराया है उसकी लोकेशन उन्होंने मेंशन नहीं की है लेकिन उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'सीक्रेट बीचेज की तलाश कर रही हूं.' (Photo Credit: alannapanday Instagram)

पिंक बिकिनी में आईं नजर

4/8
पिंक बिकिनी में आईं नजर

फोटोज में अलाना पिंक बिकिनी में खुले बालों को सुलझाती हुए समंदर किनारे के रेत पर वॉक करती नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को लाखों फैंस ने लाइक और शेयर किया है. (Photo Credit: alannapanday Instagram)

कॉमेंट बॉक्स में दिखा फैंस का दीवानापन

5/8
कॉमेंट बॉक्स में दिखा फैंस का दीवानापन

अलाना की इन ग्लैमरस तस्वीरों में उनके सेंसेशनल अवतार पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने अलाना के लुक की तारीफों के पुल बांधे हैं. (Photo Credit: alannapanday Instagram)

क्या है अनन्या संग रिश्ता?

6/8
क्या है अनन्या संग रिश्ता?

अलाना सेलेब्रिटी फिटनेस एक्सपर्ट डैने पांडे और चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं. दूसरे शब्दों में कहें तो अलाना अनन्या पांडे की पैटर्नल कजिन सिस्टर हैं. (Photo Credit: alannapanday Instagram)

इंस्टाग्राम पर 6 लाख फॉलोअर्स

7/8
इंस्टाग्राम पर 6 लाख फॉलोअर्स

वह एक ट्रैवल एन्थुजियास्ट हैं और उन्होंने लंदन के कॉलेज से अपना ग्रैजुएशन पूरा किया है. फैन फॉलोइंग की बात करें तो 6 लाख लोग अलाना को सिर्फ इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.  (Photo Credit: alannapanday Instagram)

बॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई तस्वीर

8/8
बॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई तस्वीर

एक अन्य तस्वीर में अलाना अपने कथित बॉयफ्रेंड की गोद में बैठी दिखाई पड़ रही हैं. पीछे की खूबसूरत लोकेशन इस तस्वीर को और भी दिलकश बना रही है. (Photo Credit: alannapanday Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़