Advertisement
photoDetails1hindi

Apurva Agnihotri की पत्नी के आगे फेल हैं Anupama, Photos देख कहेंगे- सौतन काव्या का रंग भी फीका

Anupama: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama TV Serial) लोगों का चहेता शो है. लोगों को शो के सभी एक्टर्स भी खूब पसंद हैं. फैंस शो के साथ-साथ शो के एक्टर्स को भी खूब प्यार देते हैं. शो की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और इसी में से एक हैं अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) यानी डॉ. अद्वैत. वैसे अपूर्व अब शो का हिस्सा नहीं हैं. थोड़े दिनों के लिए ही अपूर्व शो का हिस्सा बने थे, लेकिन उन्होंने अपनी छोटी परफॉर्मेंस से भी सभी का दिल जीत लिया. अपूर्व टीवी जगत के चर्चित एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं, लेकिन आज हम अपूर्व नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में बात करेंगे, जिनके आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी पानी भरती हैं. 

 

अपूर्व अग्निहोत्री की पत्नी शिल्पा सकलानी

1/8
अपूर्व अग्निहोत्री की पत्नी शिल्पा सकलानी

'अनुपमा' (Anupama) फेम एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) की तरह ही उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) भी टीवी इंडस्ट्री की मंझी हुई कलाकार हैं. शिल्पा ने कई टीवी शोज में काम किया है. वो कई रियालिटी शोज का भी हिस्सा रही हैं. 

 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिला फेम

2/8
 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिला फेम

अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) की पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) ने पॉपुलर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में गंगा साहिल विरानी का किरदार निभाया था. उनका ये किरदार काफी पॉपुलर रहा और इसी शो से वो घर-घर में पहचान बना सकीं. 

 

शिल्पा थीं 'जस्सी जैसी कोई नहीं' का हिस्सा

3/8
शिल्पा थीं 'जस्सी जैसी कोई नहीं' का हिस्सा

शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) ने पॉपुलर टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में भी काम किया है. इस शो में उनका साइड रोल था, लेकिन उनका रोल काफी प्रभावी था. शो में शिल्पा विधि नाम की लड़की का किरदार निभाई थीं. 

 

डेली सोप में कपल ने साथ किया काम

4/8
डेली सोप में कपल ने साथ किया काम

खास बात ये हैं कि टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) मेल लीड को तौर पर नजर आए थे. इस शो में शिल्पा (Shilpa Saklani) और अपूर्व ने साथ में काम किया था. 

 

कपल रहा 'बिग बॉस 7' का हिस्सा

5/8
कपल रहा 'बिग बॉस 7' का हिस्सा

शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) 'बिग बॉस' के 7वें सीजन का हिस्सा रहीं. उनके पति अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) भी इसी सीजन में 'बिग बॉस' का हिस्सा बनें. ठीक रुबीना दिलैक और अभिनव की तरह ही दोनों एक-दूसरे के साथ हमेशा खड़े नजर आते थे. 

 

शिल्पा इन शोज का रहीं हिस्सा

6/8
शिल्पा इन शोज का रहीं हिस्सा

कलर्स के शो 'चंद्रकांता' में भी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) नजर आईं. इस शो में उन्होंने रानी रत्नाप्रभा का किरदार निभाया था. इस शो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली लीड रोल में नजर आए थे. टीवी सीरियल 'कलीरें' और 'मनमरजियां' में भी शिल्पा ने अपने रोल्स से लोगों का दिल जीता था. 

 

अभिनव शुक्ला की हैं खास दोस्त

7/8
अभिनव शुक्ला की हैं खास दोस्त

शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) 'बिग बॉस 14' फेम अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की करीबी दोस्त भी हैं. 'बिग बॉस 14' के घर में भी वो अभिनव का मनोबल बढ़ाने पहुंची थीं. फैमिली वीक में शिल्पा के पहुंचने की वजह से उन्हें अभिनव का बल्ड रिलेटिव समझा गया था, लेकिन बता दें कि दोनों का कोई रिश्ता नहीं है, बस अचछे दोस्त हैं. 

 

साल 2014 में हुई थी शादी

8/8
साल 2014 में हुई थी शादी

शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) और अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) ने साल 2004 में शादी की थी. दोनों अब हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. बता दें, अपूर्व अग्निहोत्री ने साल 1997 में सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान और महिमा चौधरी मुख्य किरदार में थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़