Advertisement
trendingPhotos1227001
photoDetails1hindi

Giorgia Andriani VS Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, ये 5 तस्वीरें हैं सबूत

Giorgia Andriani VS Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम एक हसीना से जुड़ा. इस हसीना का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी है (Giorgia Andriani). अरबाज और जॉर्जिया लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि दोनों सितारे अक्सर एक साथ किसी पार्टी तो किसी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाते हैं. आज हम आपको जॉर्जिया की ऐसी 5 तस्वीरें दिखाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि जॉर्जिया मलाइका से ज्यादा बोल्ड और हॉट हैं.

1/5

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सारी लाइमलाइट खींच लेती हैं. एक्ट्रेस जैसे ही इन तस्वीरों को शेयर करती हैं तो उनके फैंस कमेंट सेक्शन में तारीफ करते नहीं थकते.

2/5

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर कभी बिकिनी तो कभी शॉर्ट ड्रेस में ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर करती हैं जो खलबली मचा देती है. जॉर्जिया की ये तस्वीर मालदीव की है जिसमें वो पर्पल कलर की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

 

3/5

30 साल की जॉर्जिया ना केवल खूबसूरती से बल्कि कातिलाना पोज देकर भी फैंस को दीवाना बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ती. जरा एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखिए. इसमें जॉर्जिया रेत पर बैठी हुई हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनी है और उसके ऊपर ब्लैक कलर का श्रग डाला हुआ है.

4/5

जॉर्जिया का इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है जिसमें वो एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आ रही हैं. अब जरा जॉर्जिया की ये तस्वीरें देखिए जिसमें वो शिप पर बैठकर किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

5/5

जॉर्जिया अरबाज खान से उम्र में 24 साल छोटी हैं. लेकिन जब भी दोनों एक दूसरे के साथ कैमरे पर नजर आते हैं तो दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़