Advertisement
photoDetails1hindi

Avneet Kaur ने ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर, तस्वीरें देख एक ही जगह टिक जाएंगी आंखें

अवनीत कौर स्टाइल से लेकर एक्टिंग और मॉडलिंग कि मालकिन हैं.  इतनी कम उम्र में अवनीत ने अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स से सबको अपना दिवाना बना दिया हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पाड़ा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में वो काले रंग के ड्रेस में नजर आ रही हैं जो आपके होश उड़ा देंगी. 

1/5

अवनीत कौर स्टाइल से लेकर एक्टिंग और मॉडलिंग कि मालकिन है. इतनी कम उम्र में अवनीत ने अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स से सबको अपना दिवाना बना दिया हैं. छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपना नाम और पहचान बनाई हैं. 

2/5

हसीना एक फैशनिस्टा हैं और वो अपनी फिटनेस का पूरा खयाल रखती  हैं. लोग उनकी एक्टिंग, डांस उनकी सुंदरता  को खूब पसंद करते हैं और उनकी तारीफ करते हैं, यहीं कारण है कि उनके इंस्टाग्राम पर 32.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इतने फॉलोअर्स तो बड़े- बड़े सितारों के नहीं है, जितने चाहनेवालें अवनीत के हैं. 

3/5

डीवा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर डालती रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पाड़ा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में वो काले रंग के ड्रेस में नजर आ रही हैं जो आपके होश उड़ा देंगी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के जंपसूट में दिखाई दे रहीं हैं. गले में उन्होंने गोल्डेन कलर के 2 लेयर वाला चैन पहना है, वहीं हाथों में ब्रेसलेट और अंगूठी पहने दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ब्लू कलर किया है. 

4/5

जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं. कैमरे के सामने एक के बाद एक किलर पोज देते दिखाई दे रही हैं. अवनीत कि ये तस्वीरें  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अवनीत कौर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं, उनकी बोल्डनेस के सामने बड़ी बड़ी एक्ट्रेस फैल है. 

5/5

हालांकि अवनीत को कई बार उनकी बोल्ड तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन इससे अवनीत को कोई फर्क नहीं पड़ता है. अवनीत जैसे ही अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़