Advertisement
trendingPhotos1166628
photoDetails1hindi

हुस्न के लाखों रंगः खूबसूरती बेमिसाल तो अदाएं लाजवाब, बोल्डनेस से क्लीन बोल्ड करती हैं Monalisa...दिल थाम के देखें तस्वीरें

Monalisa Bold Photos: कहते हैं एक तस्वीर सौ शब्दों के बराबर है. और ये बात मोनालिसा काफी अच्छे से जानती हैं. इसलिए उनकी तस्वीरें खूब बोलती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्ड अदाओं के लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें छाई रहती हैं.  

पानी में भी लगा दे आग

1/6
पानी में भी लगा दे आग

जो ठंडे पानी में भी आग लगा दे वो हैं मोनालिसा. जो करती हैं फैंस के दिलों पर राज. और जिनकी एक एक अदा पर मर मिटते हैं लाखों. मोनालिसा आज दिलों पर राज करती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

हुस्न के लाखों रंग

2/6
हुस्न के लाखों रंग

मोनालिसा के हुस्न के लाखों रंग हैं और इन रंगों की छटा वो अक्सर दिखाती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी शानदार तस्वीरों से भरा हुआ नजर आता है. (फोटो – सोशल मीडिया)

एक-एक तस्वीर है कमाल

3/6
एक-एक तस्वीर है कमाल

मोनालिसा की अदाकारी कितनी कमाल है ये तो आप जानते ही है. भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं मोनालिसा आज टीवी पर भी बड़ा नाम बना चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

बोल्डनेस में देती हैं मात

4/6
बोल्डनेस में देती हैं मात

मोनालिसा एक्टिंग से ज्यादा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर छाई रहती हैं. कभी फोटो तो कभी वीडियो. हर पोस्ट में उनकी बोल्डनेस उनके फैंस को क्लीन बोल्ड करती रहती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

हुस्न से वार

5/6
हुस्न से वार

एक एक तस्वीर ऐसी है कि देखते ही पसीने से तर बतर हो जाए इंसान. लेकिन मोनालिसा दिनों पर रहम खाए बिना हुस्न से वार पर वार किए जाती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

हैं सोशल मीडिया क्वीन

6/6
हैं सोशल मीडिया क्वीन

मोनालिसा इन दिनों स्मार्ट जोड़ी में पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ भी नजर आ रही हैं. जहां भी उनकी मस्ती का सिलसिला यूं ही बरकरार है. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़