Advertisement
photoDetails1hindi

Katrina Kaif से लेकर Alia Bhatt तक इन हसीनाओं के ऐसी-ऐसी जगहों पर हैं काले तिल, खूबसूरती में लगाते हैं चार चांद

बॉलीवुड की सभी हसीनाएं एक से बढ़कर एक खूबसूरत हैं, फिर चाहे वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हों या फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt). हर एक्ट्रेस की अपनी खासियत है. कोई अपने बालों की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कोई अपने फिगर की वजह से छाई रहती हैं.  कई तो अपने सुंदर नैन-नक्श की वजह से सबका दिल जीत लेती हैं और इन हसीनाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं काले तिल. आज हम उन एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपने तीखे नैन-नक्श के साथ काले तिल से जादू चलाती हैं. देखें, इन एक्ट्रेस की शानदार तस्वीरें...

कियारा आडवाणी

1/8
कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बेहद खूबसूरत हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर काला तिल है. एक्ट्रेस के चिन पर तिल साफ नजर आता है. 'शेरशाह' के इस पोस्टर में कियारा का तिल आप देख सकते हैं. 

 

आलिया भट्ट

2/8
आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी किसी से काम नहीं. फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं. आलिया के फेस पर कान के पास एक तिल है, जो आसानी से नहीं दिखता है. अक्सर ये तिल बालों में छिप जाता है, लेकिन जब एक्ट्रेस अपने बालों को पीछे की ओर बांधती हैं तो ये साफ नजर आता है. 

 

रेखा

3/8
रेखा

बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर एक काला तिल है, जो साफ नजर आता है. होठ के ऊपर आप उनका तिल देख सकते हैं. 

अनुष्का शर्मा

4/8
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड हसीना अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपना मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं. हैप्पी मम्मी अनुष्का के भी चेहरे पर तिल है और उनके इस तिल को आप लेफ्ट गाल पर देख सकते हैं. एक झलक में ही वो तिल नजर आ जाता है. 

कटरीना कैफ

5/8
कटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फेस पर कई तिल हैं और ये उनकी खूबसूरती को और निखारते हैं. उनके चेहरे पर एक तिल नाक के ऊपर है, वहीं एक उनके गाल पर है और एक तिल होठ से ठीक ऊपर है. 

 

श्रद्धा कपूर

6/8
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की खूबसूरती की भी खूब तारीफें होती हैं. एक्ट्रेस के फेस पर भी एक तिल है और ये ठीक उनके होठ के नीचे है. उनकी स्माइल के साथ ये तिल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है.

 

परिणीति चोपड़ा

7/8
परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के हुस्न के भी जलवे हैं. एक्ट्रेस की इस बिकिनी फोटो में आप उनके तिल भी साफ देख सकते हैं. फेस के साथ ही एक्ट्रेस की गर्दन पर भी एक तिल है. 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

8/8
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के क्या ही कहने. उम्र में 40 का आंकड़ा पार करने के बाद भी वो बेहद हसीन लगती हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर तो नहीं, लेकिन उनके हाथ पर जरूर एक तिल है, जो इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़