Madhuri Dixit से लेकर Sridevi तक इन हसीनाओं ने बाप-बेटे दोनों के साथ पर्दे पर किया रोमांस

बॉलीवुड में कई ऐसे बाप-बेटे हैं जो, पर्दे पर साथ नजर आए हैं. इनकी जोड़ियों को लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन हम आपको इनके बारे में नहीं बताएंगे. हम आपको उन बाप-बेटों की जोड़ियों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने एक ही एक्ट्रेस के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस किया है. ऐसा कई बार देखा गया है पर लोगों का इस पर कम ही ध्यान जाता है. आज हम आपके लिए ऐसे ही स्टार्स की लिस्ट लेकर आए हैं.   

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 06, 2021, 15:20 PM IST
1/7

अमृता सिंह के साथ धर्मेंद्र और सनी देओल

Amrita Singh with Dharmendra and Sunny Deol

अमृता सिंह (Amrita Singh) ने बॉलीवुड में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ फिल्म 'बेताब' से शुरुआत की. छह साल बाद, उन्होंने 'सच्चई की तख्त' में धर्मेंद्र (Dharmendra) की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका भी निभाई.

2/7

डिंपल कपाड़िया के साथ धर्मेंद्र और सनी देओल

Dimple Kapadia with Dharmendra and Sunny Deol

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने सनी देओल (Sunny Deol) के साथ फिल्म 'मंजिल मंजिल' में काम किया. वहीं धर्मेंद्र के साथ ने दो फिल्मों में रोमांस करती नजर आई थीं. 'मस्त कलंदर' और 'दुश्मन देवता' उनकी दो फिल्में हैं. 'दुश्मन देवता' में डिंपल ने धर्मेंद्र (Dharmendra) को ऑन स्क्रीन किस भी किया था. 

 

3/7

डिंपल कपाड़िया के साथ विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना

Dimple Kapadia with Vinod Khanna and Akshaye Khanna

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को 'दिल चाहता है' में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के साथ देखा गया, जिसमें अक्षय उनके प्यार में डूबे नजर आए. वहीं वे अक्षय के पिता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ 'बंटवारा', 'लेकिन', 'इंसाफ' और 'दबंग' में काम कर चुकी हैं. 'दबंग' में डिंपल और विनोद (Vinod Khanna) सलमान खान के ऑनसक्रीन माता-पिता बने हैं. 

4/7

हेमा मालिनी के साथ राज कपूर और रणधीर कपूर

Hema Malini with Raj Kapoor and Randhir Kapoor

हेमा मालिनी (Hema Malini) को उनकी डेब्यू फिल्म 'सपनों का सौदागर' में राज कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया था. वहीं फिल्म 'हाथ की सफाई' में रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के साथ पर्दे पर नजर आई थीं. 

5/7

माधुरी दीक्षित के साथ विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना

Madhuri Dixit with Vinod Khanna and Akshaye Khanna

माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ 'दयावान' फिल्म की थी, जिसमें उन्होंने विनोद (Vinod Khanna) को ऑन स्क्रीन किस किया था. वहीं माधुरी 'मोहब्बत' में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. 

6/7

श्रीदेवी के साथ धर्मेंद्र और सनी देओल

Sridevi with Dharmendra and Sunny Deol

श्रीदेवी (Sridevi) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ खई फिल्में कीं. दोनों 'वतन के रखवाले', 'फरिश्ते', 'नाका बंदी' और 'सल्तनत' में साथ काम करते नजर आए. वहीं 'निगाहें: नगीना पार्ट 2', 'चलबाज', 'राम-अवतार' में सनी देओल (Sunny Deol) के अपोजिट कास्ट की गई थीं. 

 

7/7

श्रीदेवी के साथ नागेशवर राव और नागार्जुन

Sridevi with Nageswara Rao and Nagarjuna

श्रीदेवी (Sridevi) ने फिल्म 'मुद्दुला मोगुडु' (Muddula Mogudu) में अक्किनेनी नागेश्वर राव के साथ काम किया. 'गोविंदा', 'खुदा गवाह', 'मेरा बेचार' और 'आखिरी पोरोटमा' में वे नागार्जुन के साथ रोमांस करती नजर आईं.