Advertisement
trendingPhotos992595
photoDetails1hindi

इन हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं करोड़ों लोग, इंटरनेट पर सबसे ज्यादा डिमांडिंग हैं ये बिकिनी बेब्स

बॉलीवुड में अब सिर्फ अदाकारी से काम नहीं चलता. अपने आप को फिट रखना और खूबसूरत दिखाना भी एक्ट्रेसेज के लिए एक बड़ी चुनौती हो गया है. ऐसे में सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसी तमाम एक्ट्रेसेज ने अपना वजन काफी हद तक घटाया है और आए दिन अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ एक्ट्रेसेज की बोल्ड बिकिनी तस्वीरें तो आए दिन वायरल होती रहती हैं.

दिशा पाटनी

1/5
दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) तो आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी ये दिलकश तस्वीरों पर लाखों की तादात में लाइक्स आते हैं.

ईशा गुप्ता

2/5
ईशा गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भले ही सिल्वर स्क्रीन पर अब खास एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह आए दिन फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर देती हैं.

आलिया भट्ट

3/5
आलिया भट्ट

फैंस के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यूं तो बोल्ड अंदाज में कम ही नजर आती हैं. लेकिन जब भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस जमकर उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं.

इलियाना डिक्रूज

4/5
इलियाना डिक्रूज

'मेरे रश्के कमर' (Mere Rashke Qamar) सॉन्ग में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं. इन फोटोज में वह बिकिनी पहने सनबाथ लेती नजर आई थीं.

सारा अली खान

5/5
सारा अली खान

बिकिनी तस्वीरें शेयर करने के मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी कुछ कम नहीं हैं. वह भी कई बार सोशल मीडिया पर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़