Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Transformation: Aamir Khan से Bhumi Pednekar तक, इन सेलेब्स ने फिल्मों के लिए बदला रंग-रूप

Actors Transforation: आमिर खान हो, भूमि पेडनेकर या फिर फरहान अख्तर...ये वो एक्टर्स हैं जिन्होंने किरदार में ढलने के लिए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया. और इन्हें नए अंदाज में देख दर्शक हैरान रह गए. 

फरहान ने बनाए सिक्स पैक ऐब्स

1/6
फरहान ने बनाए सिक्स पैक ऐब्स

Farhan Akhtar: फरहान अख्तर को अपने किरदारों के साथ कुछ अलग करते रहना पसंद है. वहीं मिल्खा सिंह की बायोपिक के लिए उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया. फिल्म जबरदस्त हिट रही और इस फिल्म में फरहान के चर्चे खूब हुए. खासतौर से फरहान अख्तर ने अपने फिजिकल लुक पर काफी मेहनत की थी.(फोटो - सोशल मीडिया)

 

विद्या बालन ने बढ़ाया था वजन

2/6
विद्या बालन ने बढ़ाया था वजन

Vidya balan: विद्या बालन ने Parineeta फिल्म से डेब्यू किया था. और डर्टी पिक्चर ने उसे ऐसी पहचान दी कि विद्या बालन इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गईं. विद्या का इस फिल्म में किरदार तो काफी अलग था ही साथ ही लुक भी काफी अलग नजर आया.(फोटो - सोशल मीडिया)

राजकुमार ने छुड़ाए सबके पसीने

3/6
राजकुमार ने छुड़ाए सबके पसीने

राजकुमार राव की हाल ही में बधाई दो रिलीज हुई जिसमें वो पुलिस वाले की भूमिका में थे. इस रोल में फिट दिखने के लिए राजकुमार ने अपनी बॉडी पर खास काम किया. और फिल्म में उन्हें देख हर किसी को उनका नया लुक खूब पसंद आया.  (फोटो - सोशल मीडिया)

सरबजीत के लिए बदले रणदीप

4/6
सरबजीत के लिए बदले रणदीप

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा उन कलाकारों में से हैं जो अपने किरदार में पूरी तरह डूब जाते हैं. सरबजीत में उनका वही अंदाज खूब दिखा. रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म के लिए जो ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई वो गजब दिखी. इस फिल्म ने रणदीप हुड्डा को खास पहचान दी. (फोटो - सोशल मीडिया)

जब भूमि को देख दंग हुए लोग

5/6
जब भूमि को देख दंग हुए लोग

Bhumi pednekar: आज की भूमि पेडनेकर और दम लगा के हईशा की भूमि को देखें तो यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. अपनी पहली फिल्म दम लगा के हईशा के लिए भूमि पेडनेकर ने कई किलो वजन बढ़ाया था. और जब उन्होंने वजन घटाया तो देखने वाले यकीन नहीं कर पाए थे. (फोटो - सोशल मीडिया)

दंगल के लिए बढ़ाया आमिर ने वजन

6/6
दंगल के लिए बढ़ाया आमिर ने वजन

Aamir khan: आमिर खान ने दंगल के लिए खुद की लुक पर तो काम किया ही साथ ही अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से भी हर किसी को हैरान कर दिया. इस फिल्म के लिए आमिर खान ने कभी वजन घटाया तो कभी बढ़ाया. (फोटो - सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़