Advertisement
trendingPhotos831955
photoDetails1hindi

PHOTOS: डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक इतने बदल गए हैं ये सुपरस्टार, फर्क देखकर रह जाएंगे हैरान

क्या आपको याद है कि ये सुपरस्टार अपनी डेब्यू फिल्म में कैसे दिखते थे और आज ये कैसे दिखते हैं? आइए डालते हैं एक नजर....

संजय दत्त

1/13
संजय दत्त

संजय दत्त ने 1981 में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी' से डेब्यू किया था. यह फिल्म सुपर हिट रही. इसके बाद संजय दत्त का करियर कभी ऊंचाई पर पहुंचा तो कभी निचाई पर. पर संजय दत्त ने कभी हार नहीं मानी और लगातार फिल्में करते रहे. संजय दत्त ने दो शादियां की, पहली पत्नी रिचा से उन्हें एक बेटी है और दूसरी पत्नी मान्यता से जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा हैं. संजय दत्त जल्द ही 'केजीएफ चैप्टर 2' फिल्म में यश के साथ एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे.

शाहरुख खान

2/13
शाहरुख खान

टेलिविजन की दुनिया से फिल्मों में एंटर करने वाले शाहरुख खान की पहली फिल्म थी 'दीवाना'. 'दीवाना' हिट फिल्म थी. इसके बाद शाहरुख ने कुछ फिल्मों में नेगेटिव शेड के किरदार निभाए. बहुत जल्द वे सफलता की सीढ़ियां चढ़ते चले गए और इंडस्ट्री के किंग खान बन गए. शाहरुख खान दो साल पहले जीरो फिल्म में नजर आए थे जो खास नहीं चली. उनकी आने वाली फिल्म है 'पठान', जिसमें वे दीपिका पादुकोन के साथ नजर आएंगे.

सलमान खान

3/13
सलमान खान

सलमान खान ने अपनी डेब्यू 'बीवी हो तो ऐसी' फिल्म से की थी. इंडस्ट्री में भाई जान के नाम से मशहूर सलमान खान को 'मैंने प्यार किया से' सफलता मिली. उनकी फिल्मों का दर्शकों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल ईद में वे अपनी नई फिल्म 'राधे' में नजर आएंगे.

आमिर खान

4/13
आमिर खान

आमिर खान ने 'कयामत से कयामत तक' फिल्म से डेब्यू किया था. यह फिल्म खूब चली. इसके बाद दिल, इश्क, रंग दे बसंती, थ्री इडियट्स, पीके आदि फिल्मों से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अगली पहचान बनाई. उनकी आने वाली फिल्म है 'लाल सिंह चड्ढा.'

सैफ अली खान

5/13
सैफ अली खान

प्रसिद्ध अदाकारा शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ अली खान ने 1993 में यशराज की फिल्म 'परंपरा' से डेब्यू किया था. सैफ ने लगातार अपना करियर का ग्राफ ऊंचा किया. हाल ही में वे वेब सीरीज 'तांडव' में एक सशक्त भूमिका में नजर आए. उनकी आने वाली फिल्म है 'भूत पोलिस', जो इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

अक्षय कुमार

6/13
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में 'सौगंध' फिल्म से डेब्यू किया. इसके बाद वे खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों से उभर कर आए. साल में अक्षय चार फिल्में करते हैं और सभी फिल्में सुपर हिट रहती हैं. उनकी आने वाली फिल्में हैं, सूर्यवंशी, बैल बॉटम, अतरंगी रे वगैरह.

ऋतिक रोशन

7/13
ऋतिक रोशन

सन 2000 में अपने पिता राकेश रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार' से डेब्यू करने वाले ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म से सफलता का झंडा गाड़ दिया. पिछले दो दशकों से वे लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्में हैं 'कृष 4' और 'फाइटर.'

जॉन अब्राहम

8/13
जॉन अब्राहम

'जिस्म' से ले कर 'सत्यमेव जयते 2' तक जॉन अब्राहम ने लंबा फिल्मी सफर तय किया है. उन्होने लगातार साबित किया है कि वे अच्छे अभिनेता ही नहीं कुशल प्रोड्यूसर भी हैं. विकी डोनर और परमाणु जैसी फिल्मों के निर्माता जॉन अब्राहम जल्द ही सत्यमेव जयते के पार्ट टू में नजर आएंगे.

 

रणबीर कपूर

9/13
रणबीर कपूर

संजय लीला भंसाली को असिस्ट करने के बाद रणबीर ने उनकी ही फिल्म 'सांवरिया' से डेब्यू किया. फिल्म फ्लॉप हो गई. लेकिन जल्द ही रणबीर कपूर को सफलता मिल गई. अपने गुड लुक्स और एक्टिंग की वजह से रणबीर ने इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में वे अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के साथ नजर आएंगे.

शाहिद कपूर

10/13
शाहिद कपूर

चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर ने 'इश्क-विश्क' से डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया. उनकी पिछली फिल्म 'कबीर सिंह' बहुत बड़ी हिट थी. अपनी आनेवाली फिल्म 'जर्सी' में वे मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे.

 

सनी देओल

11/13
सनी देओल

प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने 'बेताब' फिल्म से डेब्यू किया. घायल, घातक और गदर से उन्होंने एंग्री मैन के रोल को जीवंत किया. सनी देओल इन दिनों कम फिल्मों में नजर आते हैं. पर हाल ही में उन्होंने कहा कि वे साल में कम से कम एक फिल्म करने की कोशिश करेंगे.

 

अभिषेक बच्चन

12/13
अभिषेक बच्चन

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और प्रतिभाशाली अभिनेत्री जया भादुड़ी के बेटे अभिषेक बच्चन ने 'रिफ्यूजी' फिल्म से डेब्यू किया. उनका फिल्मी करियर डांवा डोल रहा. कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप. हाल ही में उन्होंने 'ब्रीथ' के सीजन टू वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म में एंट्री ली है.

रनवीर सिंह

13/13
रनवीर सिंह

दस साल पहले 'बैंड बाजा बारात' से डेब्यू करने वाले रनवीर सिंह ने कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी फिल्मों की चॉइस बेहद अलग और बोल्ड रही है. उनकी पिछली हिट फिल्म 'गली बॉय' थी. इस साल उनकी रुकी हुई फिल्म 83 रिलीज होगी. वे सोशल मीडिया पर भी लगातार सक्रिय रहते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़